पहला पन्ना >कला >दिल्ली Print | Share This  

कपड़े उतारेंगी सोनाक्षी?

कपड़े उतारेंगी सोनाक्षी?

मुंबई. 25 फरवरी 2013

सोनाक्षी सिन्हा


सोनाक्षी सिन्हा के पास फिलहाल काम-धाम का अकाल पड़ा हुआ है. दबंग में उनकी लोकप्रियता के बाद भी अब हालत ये है कि उन्हें आइटम सांग करना पड़ रहा है. लेकिन उन्होंने साफ किया है कि फिल्मों में वे कपड़े उतारने वाला अभिनय नहीं करेंगी. सोनाक्षी का कहना है कि ऐसे काम के लिये दूसरी अभिनेत्रियां हैं. फिलहाल तो उन्हें साजिद खान की फिल्म हिम्मतवाला में उन्हें एक आइटम सांग में डांस करना है. इसमें वे रेट्रो लुक में नजर आएंगी. लेकिन सोनाक्षी को जानने वाले इस बात की प्रतीक्षा कर रहे हैं कि वे अपनी बात पर कितना कायम रहेंगी. क्योंकि इससे पहले भी सोनाक्षी ने एक्सपोज किये जाने पर बयानबाजी की थी लेकिन महीने भर बाद में दूसरे ही अंदाज में शूटिंग करती नजर आई थीं.

गौरतलब है कि इससे पहले भी सोनाक्षी ने हाल ही में फिल्म ‘ओह माय गॉड’ में ‘गो गो गोविंदा’ आइटम गाना किया था. इसके बाद अब वे अजय देवगन की फिल्म ‘हिम्मतवाला’ में नाचते नजर आएंगी.

सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि वे फिलहाल इस बात पर ध्यान दे रही हैं कि उन के पास किस तरह का काम है और रचनात्मकता दिखाने का अवसर उनके पास है या नहीं. अगर किसी फिल्म में छोटी सी भी भूमिका रहेगी और उसमें उन्हें हुनर दिखाने का अवसर मिलेगा तो वे पीछे नहीं हटेंगी. लेकिन उनका कहना है कि वे इसके लिये कपड़े उतारने वाली भूमिकाएं नहीं करेंगी.