पहला पन्ना >राजनीति >आतंकवाद Print | Share This  

अंबानी को मुजाहिदीन की धमकी

अंबानी को मुजाहिदीन की धमकी

मुंबई. 27 फरवरी 2013

मुकेश अंबानी


रिलायंस के मालिक मुकेश अंबानी को कथित रुप से इंडियन मुजाहिदीन द्वारा धमकी दिये जाने की घटना की जांच की जा रही है. हालांकि पुलिस ने अभी इस चिट्ठी की प्रामाणिकता को लेकर कोई टिप्पणी नहीं की है. पुलिस सूत्रों के अनुसार नरीमन पॉइंट स्थित अंबानी के मेकर चेम्बर्स ऑफिस में यह चिट्ठी भेजी गई है.

आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिदीन की इस कथित चिट्ठी में कहा गया है कि अंबानी गुजरात में निवेश करना बंद करें, अन्यथा उनके और उनके परिवार को अपनी जान देकर इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी. अंग्रेजी में लिखी गई इस चिट्ठी में कहा गया है कि इंडियन मुजाहिदीन के एक सदस्य दानिश को रिहा किया जाये. चिट्ठी में कहा गया है कि अगर दानिश को रिहा नहीं किया गया तो देश के सबसे अमीर आदमी यानी मुकेश अंबानी को इसका अंजाम भुगतना होगा.

आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिदीन की इस कथित चिट्ठी में कहा गया है कि गुजरा ते मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी का सहयोग करके रिलायंस के मालिक मुकेश अंबानी ने अल्पसंख्यकों की भावनाओं को चोट पहुंचाई है. इसके अलावा मुकेश अंबानी ने दक्षिणी मुंबई स्थित अल्टामाउंट रोड स्थित वक्फ बोर्ड की जमीन पर कब्जा कर के उस पर अपना घर बना लिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.