पहला पन्ना >राजनीति >दिल्ली Print | Share This  

दीपक भारद्वाज की हत्या में महिला का हाथ

दीपक भारद्वाज की हत्या में महिला का हाथ

नई दिल्ली. 30 मार्च 2013

दीपक भारद्वाज


दिल्ली के अरबपति व्यवसायी और बसपा नेता दीपक भारद्वाज की हत्या के मामले में उनकी पत्नी रमेश कुमारी ने दीपक की गर्लफ्रेंड को जिम्मेवार ठहराया है. वहीं दीपक भारद्वाज की महिला मित्र ने इसके लिये पत्नी औऱ बेटे को जिम्मेवार ठहराया है. उसका कहना है कि दीपक की पत्नी और बेटा उनके रिश्तों की वजह से काफी नाराज थे. मां-बेटे को आशंका थी कि दीपक अपनी करोड़ों की प्रॉपर्टी इस महिला को न दे दें. महिला का आरोप है कि इसी कारण दीपक की हत्या कराई गई है.

गौरतलब है कि पुलिस ने अरबपति कारोबारी और बसपा नेता दीपक भारद्वाज की हत्या का मामला जल्दी ही सुलझाने का दावा किया है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि स्कोडा कार में 3 हमलावर आये और उन्होंने अपने फार्महाउस में बैठे दीपक भारद्वाज को गोली मार दी. दीपक की मौके पर ही मौत हो गई थी. इस मामले में सुनील मान और पुरुषोत्तम पहले ही पुलिस हिरासत मनें हैं.

2009 में दीपक भारद्वाज ने बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ा था और 600 करोड़ की अपनी संपत्ति बता कर सबसे रईस उम्मीदवार के रुप में चर्चित हुये थे. स्टेनोग्राफर से इतने बड़े कारोबारी बने दीपक भारद्वाज जमीन-जायदाद के धंधे में लिप्त थे.