पहला पन्ना >राजनीति >बात Print | Share This  

मोदी फिर राहुल पर गरजे

मोदी फिर राहुल पर गरजे

अहमदाबाद. 6 अप्रैल 2013

नरेंद्र मोदी


गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर राहुल गांधी पर सीधा हमला बोलते हुये कहा कि यह देश राहुल गांधी के लिए मधुमक्खी का छत्ता हो सकता है, हमारे लिए मां है और मां का दर्द कोई बेटा ही जान सकता है. उन्होंने कहा कि देश कांग्रेस से तंग आ चुकी है. यह पार्टी कभी नहीं सुधर सकती. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने भाजपा को अपमानित करने का प्रयास किया है और देश की जनता इसका चुन-चुन कर बदला लेगी.

भारतीय जनता पार्टी की स्थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में बोलते हुये नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने सिर्फ 33 सालों में बड़ी उपलब्धि हासिल की है. शायद ही दुनिया की कोई पार्टी हो जिसने इतने कम समय में देश की सत्ता हासिल की है. भाजपा ने न सिर्फ सत्ता हासिल की, बल्कि एक सशक्त राष्ट्रीय पार्टी के रूप में भी उभरी है. भाजपा ने राजनीति देश के लिए की है, कभी भी सिर्फ सत्ता हासिल करने के लिए नहीं.

कांग्रेस पर हमला करते हुए मोदी ने कहा कि सीबीआई के हमलों से भाजपा कभी नहीं डरेगी और हर हमले का चुन चुन-कर हमारी पार्टी जवाब देगी. उन्होंशने कहा कि दिल्ली में कांग्रेस के सत्ता का नशा अब ज्या दा दिन का नही है. उन्होंरने कहा कि केंद्र सरकार ने राज्य्पालों को मुहरा बनाया और हमें डराने का प्रयास किया लेकिन हम डरने वालों में से नहीं हैं. मोदी ने कहा कि ये देश मेरी माता है और देश के 100 करोड़ से भी अधिक लोग मेरे भाई-बहन हैं.

इसके पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यश्र राजनाथ सिंह ने कहा कि यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेस के नेता नरेंद्र मोदी को यमराज कह रहे हैं. यमराज का जवाब 2014 में देश की जनता देगी. राजनाथ सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी देश के सबसे लोकप्रिय नेता हैं. उन्होंने कहा कि अगली सरकार भाजपा की सरकार होगी और गुजरात का यही संदेश है.