पहला पन्ना >कला >महाराष्ट्र Print | Share This  

जेल के डर से सलमान कर रहे मेंटल

जेल के डर से सलमान कर रहे मेंटल

मुंबई. 15 अप्रैल 2013

सलमान खान


सलमान खान की खराब तबीयत और एक के बाद एक अदालती मामलों में उलझने के बाद उम्मीद कम ही है कि उनकी फिल्म ‘मेंटल’ इस साल रिलीज होगी. हालांकि उनके भाई और ‘मेंटल’ के निर्माता-निर्देशक सोहैल खान का कहना है कि हम दिन रात लवासा में इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और तय मानें कि यह फिल्म इसी साल परदे पर आयेगी.

सलमान खान लापरवाही पूर्वक गाड़ी चला कर लोगों को कुचलने के आरोपी हैं. इसके अलावा राजस्थान में उनके खिलाफ काले हिरणों के शिकार का मामला अदालत में चल ही रहा है. इस बीच उनकी तबीयत बीच-बीच में खराब होती रही है और उन्हें विदेश जाना पड़ता है. ऐसे में उनकी फिल्म को लेकर संशय बरकरार था.

अब सोहैल खान ने दावा किया है कि उनकी फिल्म ‘मेंटल’ इसी साल परदे पर आयेगी. सोहैल का कहना है कि कुछ लोगों ने मुझसे कहा कि सलमान खान नहीं चाहते कि इस साल उनकी फिल्म रिलीज हो तो मैं यह बता दूं कि यह गलत है. सलमान खान खुद ही चाहते हैं कि मेरी फिल्म मेंटल इस साल हर हालत में रिलीज हो.

हालांकि फिल्मी हालत को जानने वालों का कहना है कि संजय दत्त को लेकर अदालत का फैसला आने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में लोग परेशान हैं. जिन फिल्मी लोगों के खिलाफ अदालती मामले चल रहे हैं, उनसे फिल्म इंडस्ट्री में काम को लेकर लोग किनारा कर रहे हैं. सलमान खान पर भी अदालती तलवार लटक रही है, इसलिये सलमान जल्दी से जल्दी मेंटल को पूरा कर लेना चाहते हैं, जिससे उनके भाई को घाटा न हो.