पहला पन्ना >कला >महाराष्ट्र Print | Share This  

सनी लियोन रखेगी सबका ध्यान

सनी लियोन रखेगी सबका ध्यान

मुंबई. 17 अप्रैल 2013

सनी लियोन


पोर्न फिल्मों की स्टार सनी लियोन की फिल्में भले कमाई के मामले में लुढ़क गई हों लेकिन अब भारत में काम करके उन्हें अच्छा लग रहा है. सनी लियोन ने कहा कि भले मेरी पहली फिल्म जिस्म-2 फ्लाप हो गई हो लेकिन मुझे दर्शकों ने खूब पसंद किया. अब सनी नहीं चाहती कि उन्हें दुबारा पोर्न फिल्मों में काम करना पड़े.

सनी लियोन ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में काम करना मेरा सपना पूरा होने जैसा है. अभी तक का सफर बहुत अच्छा रहा, मैं उम्मीद करती हूं आगे का सफर भी बेहतरीन होगा. सनी लियोन ने कहा कि मैं इस इंडस्ट्री में नई हूं, मुझे नए ऑफर मिल रहे हैं जिससे मैं बेहद खुश हूं. मैं यह जानकार भी बहुत खुश हूं कि लोग मुझे स्वीकार कर रहे हैं और मुझे आगे भी देखना चाहते हैं.

एक फिल्म में आइटम सांग 'लैला तेरी ले लेगी' को लेकर सनी लियोन ने कहा कि इस फिल्म का यह गाना बहुत पसंद किया गया है और पूरी फिल्म को लेकर भी वाहवाही मिलेगी. सनी लियोन का कहना है कि मेरा उद्देश्य मनोरंजन करना है और मैं भारतीय दर्शकों के मनोरंजन का पूरा ध्यान रख रही हूं. मैं एक-एक प्रतिक्रिया को गंभीरता से ले रही हूं और इसका लाभ भी मुझे मिलेगा.