पहला पन्ना >कला >महाराष्ट्र Print | Share This  

मल्लिका से शादी कर सकते हैं आप

मल्लिका से शादी कर सकते हैं आप

मुंबई. 24 अप्रैल 2013

मल्लिका शेहरावत


अभिनेत्री मल्लिका शेरावत जल्दी ही ब्याह रचाएंगी. एक रियलिटी डेटिंग गेम शो में राहुल महाजन की तर्ज पर मल्लिका शेरावत डेटिंग करती नजर आयेंगी. कहा जा रहा है कि वह इस शो में चुने गये युवक के साथ ब्याह रचाएंगी. यह डेटिंग शो अमरीका की ‘द बैचलरेट’ के तर्ज पर बनाया गया है और इसका नाम रखा गया है - ‘द बैचलरेट इंडिया.. मेरे ख्यालों की मल्लिका’. हालांकि मल्लिका का कहना है कि फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर उनके लिए बॉलीवुड के योग्य कुंवारे हैं.

मल्लिका शेरावत ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि अब मैं ऐसी फिल्में करना चाहती हूं, जिनमें मुझे अभिनय करने को मिले. मैं ग्लैमरस भूमिकाएं और आइटम नंबर नहीं करना चाहती. मैंने सोच-समझकर यह निर्णय लिया है. मुझे आइटम नंबर और ग्लैमरस भूमिकाओं के लिए कई प्रस्ताव मिले हैं, लेकिन मैंने इन्हें स्वीकार न करने का निर्णय जानबूझकर लिया.

इसकी शुरुवात भी मल्लिका कर चुकी हैं. अपनी ताजा फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में वह जोधपुर की भंवरी देवी से प्रेरित अनोखी देवी का किरदार निभा रही है. लोक गायिका और नर्स भंवरी की राजनेताओं से कथित संबंधों के बाद पिछले साल रहस्यमय परिस्थितियों में हत्या हो गई थी, जिसमें कई मंत्री विधायक अभी जेल की हवा खा रहे हैं.

इस बीच मल्लिका ‘पॉलीटिक्स ऑफ लव’ नामक फिल्म के लिये लॉस एंजेलिस में भी अपना समय दे रही हैं. उनका कहना है कि वे चाहती हैं कि दुनिया के अभिनय जगत में उनकी एक विशिष्ठ पहचान बने.