पहला पन्ना >राजनीति >दिल्ली Print | Share This  

रामदेव ने बताया मोदी को हनुमान

रामदेव ने बताया मोदी को हनुमान

नई दिल्ली. 25 अप्रैल 2013

बाबा रामदेव


बाबा रामदेव का नरेंद्र मोदी प्रेम अपने चरम पर है. उन्होंने एक चैनल से बातचीत में कहा कि नरेंद्र मोदी आज के 'हनुमान' हैं जो यूपीए सरकार की 'लंका' जलाएंगे. बाबा रामदेव ने एक बार फिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की मांग करते हुये कहा कि भाजपा को नरेंद्र मोदी के नाम पर मुहर लगा देनी चाहिये.

गौरतलब है कि बाबा रामदेव ने नरेंद्र मोदी को अपने शिक्षण संस्थान आचार्यकुलम का उद्घाटन करने के लिये शुक्रवार को बुलाया है. बाबा रामदेव ने कहा कि आडवाणी पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं. पर मुझे पूरी उम्मीद है कि आडवाणी मोदी को आशीर्वाद देंगे. मोदी लोकप्रिय नेता हैं. मुझे नहीं लगता कि किसी को उनके नाम पर विरोध होगा. बाबा रामदेव ने कहा कि जो भी देश बचाएगा मैं उसका समर्थन करूंगा और मोदी में देश को बचाने का सामर्थ्य है.

बाबा रामदेव ने नरेंद्र मोदी की तारीफ के पुल बनाते हुये कहा कि एक गरीब परिवार का आदमी इतना बड़ा काम कर रहा है, क्या इसलिये नरेंद्र मोदी से संबंध नहीं रखा जाये. रामदेव ने कहा कि नरेंद्र मोदी आध्यात्मिक सोच के आदमी हैं इस वजह से उन्हें अपने संस्थान के उद्घाटन में बुलाया है.

बाबा रामदेव ने कहा कि मोदी साधारण परिवार से आए एक असाधारण व्यक्ति हैं. उनकी लोकप्रियता उनके काम की वजह से है, ना कि किसी पार्टी या राजनीतिक घराने के कारण. 2002 में हुये गुजरात के भयावह दंगों को लेकर बाबा रामदेव ने कहा कि मोदी को क्यों माफी मांगना चाहिए? हर राज्य में दंगे होते हैं क्या आज तक किसी ने माफी मांगी. आजादी के वक्त भी दंगे हुए थे, तो क्या इसके लिए देश के पहले प्रधानमंत्री ने माफी मांगी थी?