पहला पन्ना >राजनीति >दिल्ली Print | Share This  

मां कहती है सत्ता जहर है-मोदी

मां कहती है सत्ता जहर है-मोदी

बेंगलुरु. 29 अप्रैल 2013

नरेंद्र मोदी


गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी का मजाक उड़ाते हुये कहा है कि मां रो-रोकर कहती है कि सत्ता जहर है, लेकिन बेटा कर्नाटक में घूम-घूमकर लोगों से सत्ता मांग रहा है. मोदी ने कहा कि पूरे देश में कांग्रेस ने जहर फैला रखा है. ऐसे लोगों से समाज को बचाने की जरुरत है.

मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुये कहा कि कांग्रेस लोगों की आंखों में धूल झोंकती है. कांग्रेस गरीबों की भलाई के नाम पर नाटक करती है. कांग्रेसी नेता तो मुंह में गोल्डन चम्मच लेकर पैदा हुए हैं. उन्हें वास्तविकता का पता नहीं है. कांग्रेस इस देश पर बोझ है.

जवाहरलाल नेहरु को निशाना बनाते हुये मोदी ने कहा कि देश आजाद हो रहा था तो कश्मीर की जिम्मेदारी नेहरू पर थी और सरदार पटेल पर अन्य राजे-राजवाड़ों को देश के साथ मिलाने की जिम्मेदारी थी. उस एक व्यक्ति ने पूरे देश को एक कर दिया, लेकिन नेहरू एक कश्मीर की समस्या नहीं सुलझा सके. कश्मीर की समस्या आज भी हमारे सामने है.

नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक में चुनावी रैली को संबोधित करते हुये कहा कि कांग्रेस कर्नाटक में अपना सीएम उम्मीदवार नहीं बता सकती. कांग्रेस कर्नाटक में बिना सिर के हाथ हो गई है. मोदी ने कहा कि जो कांग्रेस एक छोटी सी दिल्ली को नहीं संभाल पा रही है, वह इतने बड़े कर्नाटक को क्या खाक संभालेगी?

नरेंद्र मोदी ने कहा कि पिछले दिनों केंद्र सरकार ने अच्छा काम करने के लिए राज्य सरकारों को 7 पुरस्कार दिए, लेकिन एक भी पुरस्कार कांग्रेसी सरकार को नहीं मिला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को डूब मरना चाहिए. यह बहुत ही शर्मनाक स्थिति है.