पहला पन्ना >मुद्दा >दिल्ली Print | Share This  

रेप करने वाले देवर-जेठ को फांसी दो

रेप करने वाले देवर-जेठ को फांसी दो

नई दिल्ली. 2 मई 2013

गैंगरेप


दिल्ली के एक पार्क में अपने जेठ, देवर और रिश्तेदारों के गैंगरेप की शिकार महिला ने आरोपियों को फांसी देने की मांग की है. महिला ने कहा है कि अगर आरोपियों को फांसी की सजा नहीं दी गई तो वह आत्महत्या कर लेगी. पीड़ित महिला ने कहा है कि उसके साथ जानवरों जैसा व्यवहार हुआ है और उसके रिश्तेदारों ने मानवीय संबंधों को तार-तार कर दिया है.

गौरतलब है कि दक्षिण दिल्ली के सफदरजंग एन्क्लेव इलाके में 22 साल की इस महिला के साथ इसके ही दो रिश्तेदार और उसके तीन दोस्तों ने बलात्कार किया था. बलात्कार का विरोध करने पर इन दुष्कर्मियों ने पीड़िता के साथ मारपीट भी की थी. पिलंजी की रहने वाली पीड़ित महिला सफदरजंग अस्पताल में नौकरी करती है. उसका ससुराल सफदरजंग एन्क्लेव में है.

रात को अपने देवर के साथ जब वह खाना खा कर लौट रही थी, तो एक पार्क में देवर ने उसके साथ बलात्कार किया. इसके बाद उसका जेठ अपने 3 अन्य दोस्तों के साथ पहुंचा और इन लोगों ने भी महिला के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया. इन सभी लोगों ने शराब पी रखी थी.

महिला ने जब विरोध किया तो पांचों ने उसे पीटा भी. गैंगरेप की इस शर्मनाक वारदात के बाद घंटे भर तक महिला घटनास्थल पर ही पड़ी रही. बाद में बड़ी मुश्किल से वह एक ऑटो चालक की मदद से रात एक बजे थाने पहुंची. जहां से उसे तत्काल एम्स ट्रामा सेंटर ले जाया गया. गैंगरेप की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने नौरोजी नगर और यूसुफ सराय से सभी को गिरफ्तार कर लिया है.