पहला पन्ना >राजनीति >दिल्ली Print | Share This  

मोदी का खुलासा करेंगे सिब्बल

मोदी का खुलासा करेंगे सिब्बल

नई दिल्ली. 13 मई 2013

कपिल सिब्बल


कानून मंत्री का अतिरिक्त प्रभार संभालने के बाद कपिल सिब्बल ने कहा है कि गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर जल्द ही बड़ा खुलासा होगा. सिब्बल ने कहा कि इससे नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी का दोहरा मापदंड सबके सामने आ जाएगा. कपिल सिब्बल ने इस बारे में न तो कोई तारीख बताई और ना ही मोदी के कथित खुलासे के बारे में कोई और टिप्पणी की.

टेलिकॉम मंत्री कपिल सिब्बल ने सोमवार को कानून मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार संभालने के बाद कहा कि नरेंद्र मोदी और भाजपा के बड़े-बड़े दावों में कोई दम नहीं है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी को लेकर जल्दी ही एक खुलासा होगा, जिसमें यह साफ हो जाएगा कि नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी किस तरह से दोहरा मापदंड रखते हैं.

माना जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी ने जिस तरीके से हमला बोल कर रेल मंत्री पवन कुमार बंसल और कानून मंत्री अश्वनी कुमार को इस्तीफा देने पर मजबूर कर दिया है, उसके बाद से कांग्रेस पार्टी बैकफुट पर है. कहा जा रहा है कि इससे पहले कि प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के इस्तीफे को लेकर भाजपा कड़ा रुख अपनाये, उससे पहले कांग्रेस पार्टी हमला बोलने की तैयारी कर रही है.

नरेंद्र मोदी और भाजपा को लेकर बयान कपिल सिब्बल की ओर से आया है, इसलिये अनुमान लगाया जा रहा है कि मामला गुजरात दंगों से जुड़ा हुआ हो सकता है या फिर गुजरात की कानून व्यवस्था को लेकर. बहरहाल कपिल सिब्बल ने बयान देकर दूर की कौड़ी लाने वालों को कुछ दिनों का काम तो दे ही दिया है.