पहला पन्ना >राजनीति >उड़ीसा Print | Share This  

पत्नी को छोटे-छोटे टुकड़ों में काट डाला

पत्नी को छोटे-छोटे टुकड़ों में काट डाला

भुवनेश्वर. 22 जून 2013

काट डाला


ओडिशा में सेना के एक रिटायर्ड अधिकारी सोमनाथ परिदा ने अपनी पत्नी को सैकड़ों छोटे-छोटे टुकड़ों में काट डाला. इसके बाद इन टुकड़ों को वह रोज-रोज ठिकाना लगाता रहा. मामले का राज चब खुला, जब परिदा का एक रिश्तेदार घर पहुंचा और उसने एक डब्बे में मानव अंग के टुकड़े देखे. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का कहना है कि उसने 15 दिन पहले ही पत्नी की हत्या कर दी थी और फिर उसके छोटे-छोटे टुकड़ों में काट कर रोज ठिकाना लगा रहा था.

पुलिस का कहना है कि नयापल्ली के सोमनाथ परिदा का बेटा अमरीका में रहता है. उसने अपने घर में कई बार फोन किया लेकिन उसके घर में किसी ने फोन नहीं उठाया. यह सिलसिला सप्ताह भर तक चला. इसके बाद उसने अपने एक रिश्तेदार को घर जा कर मां और पिता का हालचाल जानने का अनुरोध किया.

सोमनाथ परिदा और उनकी पत्नी उषाश्री की खोज-खबर लेने पहुंचा रिश्तेदार जब घर पहुंचा को घर में अजीब तरह की दुर्गंध आ रही थी. उसने परिदा से पूछताछ की तो परिदा टालता रहा. अपनी पत्नी उषाश्री को लेकर भी परिदा ने कुछ ठीक-ठीक जवाब नहीं दिया. इसके बाद रिश्तेदार की नजर एक डिब्बे पर पड़ी, जिसमें मानव अंग के टुकड़े पड़ें थे. उसने इसकी सूतना पुलिस को दी.

पुलिस कमिश्नर नितिनजीत सिंह का कहना है कि पुलिस ने उसके घर के कुछ डिब्बों से मानव अंग बरामद किये. सोमनाथ परिदा ने पुलिस के सामने स्वीकार किया है कि उसने 15 दिन पहले अपनी पत्नी उषाश्री की हत्या कर के उसे टुकड़ों में काट डाला था. पुलिस फिलहाल घटना का कारण जानने की कोशिश कर रही है.