पहला पन्ना >राजनीति >दिल्ली Print | Share This  

रुपया और कांग्रेस में गिरने की होड़

रुपया और कांग्रेस में गिरने की होड़

पठानकोट. 24 जून 2013

नरेंद्र मोदी


गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि कांग्रेस रुपये के साथ होड़ कर रही है कि कौन ज्यादा गिरता है. कांग्रेस से छुटकारा पाने की जरुरत है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के हाथों में आपका भविष्य सुरक्षित नहीं है. हम अपने युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं कर सकते हैं. देश में दो बॉस हैं और हमें नहीं पता कि इनमें से असली कौन हैं. कौन देश चला रहा है, यह पता करना मुश्किल हो गया है.

लोकसभा चुनाव की कमान संभालने के बाद पठानकोट में आयोजित पहली रैली को संबोधित करते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा कि कश्मीरी युवा विकास और प्रगति करना चाहता है और वह घाटी के युवा विकास का हिस्सा बनना चाहता है. बंदूक खून बहा सकती है लेकिन किसी का भला नहीं कर सकती. अटल बिहारी वाजपेयी ने कश्मीर का दिल प्यार, मुहब्बत और बातचीत के जरिए जीतने की कोशिश की थी. अगर वह 2004 में सत्ता में आते तो अपनी कश्मीर नीति में कामयाब होते.

कांग्रेस सरकार के भारत निर्माण का मजाक उड़ाते हुये नरेंद्र मोदी ने कहा कि एक टीवी विज्ञापन में देश के आम नागरिक को यह कहते दिखाया जा रहा है कि भारत के इस निर्माण पर हक है मेरा. वह विज्ञापन अब 10 दिन से दिख नहीं रहा. मैंने कहा था कि दरअसल इस देश का आम आदमी कह रहा है, भारत के इस निर्माण पर शक है मेरा. लगता है हमारी बात सुनने के बाद सरकार को खुद भी इस बात पर शक हो गया कि भारत का निर्माण हो भी रहा है या नहीं. इसलिए यह विज्ञापन वापस ले लिया गया है.