पहला पन्ना >कला >दिल्ली Print | Share This  

पति के साथ फिल्म में सनी लियोन

पति के साथ फिल्म में सनी लियोन

मुंबई. 24 जून 2013

सनी लियोन


पोर्न फिल्मों की स्टार सनी लियोन भले हिंदी फिल्मों में बुरी तरह से फ्लाप हो गई हैं लेकिन फिल्म इंडस्ट्री के लोग सनी लियोन पर दांव लगाने से बाज नहीं आ रहे हैं. दांव लगाने वालों में इस बार कैजाद गुस्तान हैं.

सनी लियोन को सबसे पहले बिग बॉस में लाया गया था, जिसके बाद वह मोहित सूरी की फिल्म 'कलयुग' में काम करने वाली थीं लेकिन उनके सलाहकारों ने उन्हें समझा दिया कि वह बहुत तहलका मचा सकती हैं, इसलिये अपनी प्राइस बढ़ा कर रखें. कहा जाता है कि उन्होंने मोहित सूरी से एक मिलियन डॉलर की मांग की. जाहिर है, मोहित सूरी ने उन्हें इसके लिये मना कर दिया.

इसके बाद भट्ट कैंप ने उन्हें लेकर जिस्म-2 फिल्म बनाई. फिल्म भी ऐसी, जिसके बनने से पहले तरह-तरह की कहानियां फैलाई गईं. कई दार्शनिक दावे किये गये. लेकिन यह फिल्म सनी लियोन का भला नहीं कर पाई. फिर एकता कपूर के बैनर की फिल्म रागिनी एमएमएस 2 और वेलकम 2 में उन्हें काम मिला. लेकिन ये फिल्में अभी पूरी नहीं हो पाई हैं और हालत ये है कि इनसे कोई कमाई होगी, इसमें शक ही है.

ऐसे में कैजान गुस्तान ने नया दांव खेला है. कैजान ने अपनी नई फिल्म में सनी लियोन तो रहेंगी ही, सनी लियोन के पति डेनियल वेबर भी इस फिल्म में काम कर रहे हैं. सनी लियोन का कहना है कि पति-पत्नी की यह जोड़ी कमाल कर देगी. लेकिन सनी के इस दावे में सच्चाई तलाशने वाले अगर उनका पिछला रिकार्ड देखेंगे तो निराश हो जाएंगे. जाहिर है, अभी कैजान गुस्तान फिलहाल तो सनी लियोन को देख रहे हैं. रिकार्ड देख लिया होता तो ऐसी नौबत ही क्यों आती.