पहला पन्ना >कला >महाराष्ट्र Print | Share This  

रणबीर के सोनाक्षी प्रेम का राज

रणबीर के सोनाक्षी प्रेम का राज

मुंबई. 24 जून 2013

रणवीर सिंह


रणवीर सिंह अपनी फिल्म 'लुटेरा' को लेकर कुछ ज्यादा ही उत्साहित हैं. उनकी यह फिल्म 5 जुलाई को सिनेमाघर में आ रही है. लेकिन वह फिल्म से कहीं अधिक फिल्म की अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की तारीफ के कसीदे काढ़ रहे हैं.

रणवीर का कहना है कि सोनाक्षी और मेरे अफेयर की खबरें तो लुटेरा की शूटिंग शुरू होने से पहले ही शुरु हो गईं थीं. उससे पहले हम दोनों ने एक स्टेज शो पर साथ में परफॉर्म किया था और खबर फैल गई. उनका कहना है कि जब मैं पहले दिन शूटिंग पर पहुंचा तो सोनाक्षी ने मुझे देखते ही कहा, हलो ब्वॉयफ्रेंड. क्या हाल है. और उनके ऐसा कहते ही माहौल बिलकुल हल्का हो गया. और फिर हमने बड़े मज़े-मज़े में शूटिंग की. सोनाक्षी की तारीफ करते हुये रणवीर कहते हैं कि सोनाक्षी सेट पर आती हैं और जो करती हैं बिलकुल स्वाभाविक तरीके से करती हैं. वो पहले से तैयारी में यक़ीन नहीं रखतीं. शायद इस वजह से वो इतनी नेचुरल लगती हैं.

उनका कहना है कि वे खुल कर लोगों की तारीफ करते हैं, इसलिये मान लिया गया है कि वे मजनू छाप फ्लर्टबाज हैं. रणबीर भी इससे सहमति जताते हुये कहते हैं कि मुझे इससे कोई समस्या नहीं. मैं ख़ूबसूरती की तारीफ करने से अपने आपको रोक नहीं पाता. मुझे कोई अच्छा लगता है तो मैं कह देता हूं. इसलिए शायद लोग मुझे फ्लर्ट कहते हैं. वे कहते हैं कि मैं कोई फ़िल्मी परिवार से तो हूं नहीं. इसलिए मेरे लिए ज़ोरदार शुरुआत करना बहुत ज़रूरी था. वर्ना मुझे आगे अवसर नहीं मिलता. खुशकिस्मत हूं कि मेरी पहली ही फ़िल्म में लोगों ने मेरी प्रतिभा को पहचाना और मुझे आगे अवसर मिल रहे हैं.