पहला पन्ना >राजनीति >झारखंड Print | Share This  

मोदी पर भड़के तोगड़िया

मोदी पर भड़के तोगड़िया

रांची. 26 जून 2013

नरेंद्र मोदी


नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुये विश्व हिन्दू परिषद के प्रवीण तोगड़िया ने साफ कहा है कि जब केदारनाथ मंदिर को उत्तराखंड में आयी प्राकृतिक आपदा में कोई क्षति हुई ही नहीं और वहां की सभी मूर्तियां भी सुरक्षित हैं. फिर इस ऐतिहासिक मंदिर के जीर्णोद्धार को लेकर इतनी राजनीति क्यों हो रही है? उन्होंने कहा कि इस विषय पर राजनीति की जरुरत नहीं है.

रांची में एक आयोजन में पहुंचे तोगड़िया ने नरेंद्र मोदी को आड़े हाथों लिया और कहा कि केदारनाथ मंदिर पूरी तरह सुरक्षित है और मंदिर प्रांगण की मूर्तियां भी सुरक्षित हैं. केदारनाथ परिसर के आसपास की धर्मशालाएं, अन्य धार्मिक स्थल और भवन बादल बाढ़ में बह गए हैं. उनके निर्माण के लिए सभी इच्छुक लोगों और संस्थाओं के सहयोग से युद्धस्तर पर कार्य किया जाना चाहिए.

तोगड़िया ने भाजपा को भी आड़े हाथों लिया और कहा कि जब छत्तीसगढ़ में नक्सली हमले में बड़ी संख्या में कांग्रेसी नेता और सुरक्षाकर्मी मारे गये थे तो भाजपा के नेता कह रहे थे कि यह राष्ट्रीय विपदा है और इससे निपटने को लेकर कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए. अब जब उससे भी विकराल स्थिति उत्तराखंड में आयी है तो उसे लेकर राजनीति वह क्यों कर रही है? तोगड़िया ने कहा कि एनडीए से बाहर आने के बाद भाजपा का असली रुप तो जनता के सामने है.