पहला पन्ना >कला >महाराष्ट्र Print | Share This  

जिया खान पर बनेगी हॉट फिल्म

जिया खान पर बनेगी हॉट फिल्म

मुंबई. 26 जून 2013

जिया खान


तो अब जिया खान पर फिल्म बनेगी. जिया खान की मौत किन परिस्थितियों में हुई, इस बात की अभी ठीक से जांच भी शुरु नहीं हुई है और अभी से जिया खान के जीवन पर फिल्म बनाने की खबर हवा में तैर रही है. कहा जा रहा है कि फिल्म के निर्देशक की पूरी कोशिश होगी कि जिया की इस फिल्म में सेक्स और रोमांस को भर दिया जाये, फिर तो फिल्म बिकेगी ही.

जिया खान को लेकर खबरें उड़ाने वाले तिलंगेबाजों की मानें तो निर्देशक रिक्षित माटा ‘बोल्ड बॉलीवुड’ नाम से यह फिल्म बनाने जा रहे हैं. इस फिल्म में जिया की कहानी भी होगी. अभिनेत्री हजेल कीच, श्वेता भारद्वाज, संदीपा धर, राजपाल यादव और मनोज जोशी फिल्म में भूमिकायें निभाएंगे. जाहिर है, रिक्षित माटा फिलहाल तो इस बात से इंकार कर रहे हैं. लेकिन दूर की कौड़ी लाने वालों का कहना है कि रिक्षित इस फिल्म को जिया के जीवन पर आधारित एक पात्र को फिल्माने की बात कह सकते हैं, जिससे कॉपीराइट और अनुमति को लेकर कम से कम विवाद हो.

हालांकि जिया खान की मौत के बाद से ही उनके घर में सन्नाटा पसरा हुआ है. जिन एकाध निर्देशकों से फिल्म को लेकर बात हुई थी, वे अब जिया खान के घर की ओर भी नहीं झांकते. जिया को आत्महत्या के लिये उकसाने के कथित आरोपी सूरज पंचोली के परिवार वाले अलग हंगामा कर रहे हैं. ऐसे में लगता नहीं कि जिया की जिंदगी पर बनने वाली यह फिल्म अविवादित हो सकती है. लेकिन अगर विवाद हुआ भी तो फिल्म को मुफ्त में चर्चा तो मिल ही जायेगी.