पहला पन्ना >कला >समाज Print | Share This  

पूनम पांडेय का नया नशा

पूनम पांडेय का नया नशा

मुंबई. 27 जून 2013

पूनम पांडेय


पूनम पांडेय की फिल्म नशा का क्या हश्र होगा, यह समझना मुश्किल नहीं है लेकिन इस फिल्म ने तो हिंदी वेब की दुनिया में तो चर्चा बटोर ही ली है. फिलहाल इस फिल्म के नये पोस्टर की चर्चा हो रही है. जाहिर है, जब फिल्म में कुछ भी कहने-बताने लायक न हो तो चर्चा ऐसे ही विषयों पर हो सकती है.

पिछले कुछ सालों में हिंदी फिल्मों की दुकान का ऐसा ही हाल है. फिल्म में अभिनय, कहानी, कैमरा, संगीत, गीत को छोड़ कर उसमें काम करने वालों ने कितना एकस्पोज किया है, कितने चुंबन के दृश्य हैं, उसमें कितने हॉट सीन हैं, अब केवल उसपर ही बात होती है. जाहिर है, जब सनी लियोन, शर्लिन चोपड़ा, पूनम पांडेय जैसी अभिनेत्रियां होंगी तो चर्चा तो इस पर होना तय है.

संकट ये है कि इस तरह की तमाम फिल्में, जो बनने से पहले ही चर्चा में आ रही हैं, उनका हश्र सिनेमाघर में बहुत बुरा हो रहा है. कई फिल्में तो आधे से अधिक सिनेमाघरों का मुंह तक नहीं देख पातीं. ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर मुंह के बल गिरने वालों में अगर नशा का नाम भी शामिल हो जाये, तो उसमें आश्चर्य नहीं होना चाहिये. वैसे भी भारतीय दर्शकों ने ऐसी फिल्मों को कम से कम सिनेमाघरों में तो नकारना शुरु कर दिया है.