पहला पन्ना >राज्य >महाराष्ट्र Print | Share This  

यौन शोषण की शिकार एडिटर ने की आत्महत्या

यौन शोषण की शिकार एडिटर ने की आत्महत्या

मुंबई. 2 जुलाई 2013

फांसी आत्महत्या


फिल्म एडिटर और मॉडल पल्लवी झा की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने उसके प्रेमी शैलेंद्र शर्मा से पूछताछ शुरु कर दी है. पुलिस का कहना है कि पल्लवी की मां ने अपनी बेटी की आत्महत्या के लिये शैलेंद्र को जिम्मेवार ठहराते हुये रिपोर्ट दर्ज कराई है. पल्लवी की मां का कहना है कि उसके प्रेमी ने उसे कहीं का नहीं छोड़ा.

गौरतलब है कि 22 साल की पल्लवी झा आदर्श नगर के ओशिवारा इलाके में अपने मित्र जय सिंह कासना के साथ रहती थी. मूलतः दिल्ली निवासी पल्लवी झा का शैलेंद्र शर्मा से प्रेम संबंध था लेकिन जब बात शादी की आई तो शैलेंद्र को परिजनों ने लंबी-चौड़ी दहेज की मांग रख दी. इसके बाद पल्लवी ने शैलेंद्र के खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज कराया था और खुद दो महीने पहले ही दिल्ली से मुंबई आ गई थी.

पल्लवी की आत्महत्या के बाद मुंबई पहुंची उसकी मां ने आरोप लगाया कि शैलेंद्र शर्मा पल्लवी से लगातार मुकदमा वापस लेने के लिये दबाव बना रहा था. उसने पल्लवी को हर तरह से बरगलाने की कोशिश की. लेकिन पल्लवी मुकदमा वापस लेने कि लिये तैयार नहीं हुई. उसने पल्लवी को मानसिक रुप से प्रताड़िता किया, जिसके कारण उनकी बेटी को जान देनी पड़ी.