पहला पन्ना >कला >समाज Print | Share This  

वीना की डर्टी पिक्चर पर मचा हंगामा

वीना की डर्टी पिक्चर पर मचा हंगामा

मुंबई. 7 अगस्त 2013

वीना मलिक


वीना मलिक की याद है आपको ? वही वीना मलिक, जो बिग बॉस में आई थीं. वैसे तो सनी लियोन, वीना मलिक, पूनम पांडेय, शर्लिन चोपड़ा और ऐसी ही असफल अभिनेत्री बनने की कोशिश करने वाली महिलाओं के किस्से हर दिन सामने आते हैं. लेकिन इस बार मामला थोड़ा अटक गया है. पैसे लेकर आंदोलन और विरोध प्रदर्शन करने के लिये बदनाम श्रीराम सेना ने वीना मलिक की कन्नड़ फिल्म 'सिल्क सक्कत मगा' को लेकर हंगामा खड़ा कर दिया है. श्रीराम सेना का कहना है कि वीना मलिक जैसी पाकिस्तानी अभिनेत्री को भारत में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा.

वीना मलिक की कन्नड़ फिल्म 'सिल्क सक्कत मगा' विद्या बालन की फिल्म डर्टी पिक्चर की रीमेक है. यह फिल्म 2 अगस्त को परदे पर आई थी. फिल्म तो जैसी होनी थी, वैसी थी. कहीं भी किसी ने इस फिल्म को गंभीरता से नहीं लिया लेकिन सेमी न्यूड सींस के कारण वीना मलिक की इस फिल्म को कन्नड़ दर्शकों ने खूब पैसे लुटाये. यही बात श्रीराम सेना को नागवार गुजर गई.

श्रीराम सेना ने मैसूर, हुबली, बेलगाम और धारावाड़ समेत कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन किया और फिल्म का प्रदर्शन रुकवा दिया. जाहिर है, एक बड़ा वर्ग तो यही मान कर चल रहा है कि वीना मलिक को विद्या बालन की तरह लोकप्रियता नहीं मिली, इसलिये वीना एंड कंपनी ने खुद ही यह विरोध प्रदर्शन करवाया है. 2 अगस्त से चल रही फिल्म को अगर 5 दिन बाद विरोध का सामना करना पड़ रहा है तो मतलब साफ है कि फिल्म को जितना कमाना था, कमा चुकी. वैसे फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.