पहला पन्ना >कला >महाराष्ट्र Print | Share This  

दाऊद की माशूका बनीं सोनाक्षी

दाऊद की माशूका बनीं सोनाक्षी

मुंबई. 14 अगस्त 2013

सोनाक्षी सिन्हा


सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा विवादों में आ सकती है. कहा जा रहा है कि सोनाक्षी ने इस फिल्म में दाउद इब्राहम की प्रेमिका का रोल किया है. कहने वाले कह रहे हैं कि शुक्रवार को आ रही इस फिल्म में वे दाउद की प्रेमिका मंदाकिनी बनी हैं. हालांकि पाठकों को बता दें कि मंदाकिनी पिछले कई सालों में मुंबई के ही एक व्यवसायी से शादी करने के बाद घर-परिवार संभाल रही हैं.

गौरतलब है कि इससे पहले अंडरवर्ल्ड के लोगों को लेकर कई फिल्में बनी हैं और उन पर विवाद भी होता रहा है. हाजी मस्तान से लेकर दाउद तक पर फिल्में बनी हैं. अंडरवर्ल्ड और फिल्म जगत के रिश्ते परदे के अलावा निजी जिंदगी में भी गहरे रहे हैं, प्रेम से लेकर धंधे तक में. ऐसे में माना जा रहा है कि इस फिल्म में अगर ऐसा-वैसा कुछ हुआ तो कम से कम पड़ोसी मुल्कों में तो इस फिल्म को विरोध का सामना करना पड़ सकता है.

फिल्म के निर्माता-निर्देशक का दावा है कि फिल्म का दाउद से कोई लेना-देना नहीं है. लेकिन अक्षय कुमार को शोएब के रुप में उतारना और फिर सोनाक्षी को लगभग मंदाकिनी जैसी भूमिका में दिखाने का निहितार्थ दर्शक आसानी से लगा सकते हैं. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि शुक्रवार को फिल्म पर बवाल होगा या फिल्म का फाइनेंसर मालामाल होगा.