पहला पन्ना >राजनीति > Print | Share This  

मोदी ने दिया मुसलमानों को रिझाने का मंत्र

मोदी ने दिया मुसलमानों को रिझाने का मंत्र

नई दिल्ली. 18 अगस्त 2013

मोदी


आगामी लोकसभा चुनावों को देखते हुए अब तक हिंदुत्व एजेंडे पर चलती आ रही भाजपा ने अब मुसलमानों को भी रिझाने का मन बनाया है. पार्टी से प्रधानमंत्री पद के संभावित उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने कहा है कि देश के मुस्लिम भाजपा के साथ जुड़ सकते हैं. उन्होंने कहा कि 'जब गुजरात में 25 फीसदी मुस्लिम वोटर हमें वोट दे सकते हैं तो दूसरे राज्यों में क्यों नहीं दे सकते?'

मोदी ने यह भी कहा कि देश की जनता कांग्रेस को सत्ता से बेदखल करना चाहती है और पार्टी को इस अवसर का लाभ उठाने के लिए समाज के सभी वर्गो को साथ जोड़ने की कवायद करनी चाहिए.

लोकसभा चुनावों से पहले पार्टी की तैयारियों का जायजा लेने के लिए राजधानी दिल्ली में हुई बैठक की अध्यक्षता करते हुए मोदी ने कहा कि समाज के सभी वर्ग जिसमें मुसलमान और पिछड़े वर्ग प्रमुख हैं, को साथ लेकर चलना चाहिए. मोदी ने कहा कि पार्टी ऐसे समय में अपना जनाधार बढ़ाने का प्रयास करे. इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारी, प्रदेश अध्यक्ष और संगठन महामंत्री मौजूद थे.

बैठक के बाद पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर भी निशाना साधते हुए कहा कि आज आसमान छूती महंगाई, रसातल में गिरती जा रही रुपये की कीमत, बढ़ता भ्रष्टाचार और ध्वस्त होती अर्थव्यवस्था सब कांग्रेस और अर्थशास्त्री प्रधानमंत्री की गलत नीतियों का परिणाम है. उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा का लक्ष्य आगामी आम चुनाव में 272 से अधिक सीटें जीतने का है और वह इसे हासिल कर सकती है और इसी विश्वास से साथ हम लोगों के पास जा रहे हैं.