पहला पन्ना >राजनीति >मध्यप्रदेश Print | Share This  

राहुल भोंदू और दिग्गी असुर पुत्र-रामदेव

राहुल भोंदू और दिग्गी असुर पुत्र-रामदेव

भोपाल. 17 सितंबर 2013

बाबा रामदेव


बाबा रामदेव ने कहा है कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह असुर पुत्र हैं और वे उसी तरीके से बात करते हैं. बाबा रामदेव ने राहुल गांधी का नाम लिये बिना कहा कि पप्पू भोंदू है और विदेश में पढ़ाई के बाद भी उसे कुछ नहीं आया. रामदेव ने साफ-साफ कहा कि मनमोहन सिंह कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के नौकर हैं.

मध्यप्रदेश में आयोजित कार्यक्रमों में रामदेव ने कहा कि प्रधानमंत्री मनमोहनसिंह तो सोनिया गांधी की नौकरी कर रहे हैं. देश में कितना भ्रष्टाचार हो रहा है? कितना काला धन विदेशी बैंकों में जमा है? इससे उन्हें कोई लेना-देना नहीं. इतना ही नहीं भारत पर हो रहे पाकिस्तानी हमलों के बाद भी पीएम के मुंह से आवाज नहीं निकली.

बाबा रामदेव ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी न सिर्फ विदेशी हैं बल्कि उनकी विचारधारा भी विदेशी है. रामदेव इतने पर नहीं रुके. उन्होंने राहुल गांधी का नाम लिए बगैर उन्हें पप्पू और भोंदू बता दिया और कहा कि विदेश में शिक्षा देने के बाद भी पप्पू भोंदू ही रह गया. उसे अक्ल नहीं आई. रामदेव ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने गुजरात में अपनी नेतृत्व क्षमता का परिचय दिया है. उन्होंने कहा कि यह क्षमता एक्स्पीरियंस से मिलती है और इसके लिए काबिलियत जरूरी है. राहुल गांधी में यह क्वॉलिटी नहीं है.

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को फिर से मुख्यमंत्री बनाने की मांग करने वाले बाबा रामदेव ने कहा कि शिवराज सिंह के कारण मध्यप्रदेश का ऐसा विकास हुआ है, जैसा पहले किसी ने सोचा नहीं था. उन्होंने कहा कि शिवराज के हाथ में मध्यप्रदेश सुरक्षित है.