पहला पन्ना >कला >दिल्ली Print | Share This  

लीला की रामलीला में कैसी लीला

लीला की रामलीला में कैसी लीला

मुंबई. 17 सितंबर 2013

रामलीला


रणबीर और दीपिका की रामलीला में जो तेवर नज़र आ रहे हैं, उससे अभी से यह कहा जाने लगा है कि संजल लीला भंसाली की यह फिल्म रिकार्ड तोड़ेगी. फिल्म का प्रोमो पहली बार सामने आया है और फिल्म के प्रोमो में जो भव्यता नज़र आ रही है, उसने अपनी कहानी कह दी है.

तेज़ और गहरे रंगों में रची-बसी इस फिल्म के प्रोमो को लेकर फिल्मी गलियारे में कहा जा रहा है कि यह देवदास का रिकार्ड तोड़ देगी. हालांकि फिल्म को लेकर संजय लीला भंसाली ने चुप्पी साध रखी है. फिल्म की कहानी क्या होगी, इसे लेकर केवल अनुमान ही लगाया जा रहा है. कहा जा रहा है कि रामलीला असल में अंग्रेजी के मशहूर नाटककार विलियम शेक्सपीयर के नाटक रोमियो जूलियट का देसी संस्करण है.

संजय का कहना है कि इस फिल्म में वह सब कुछ है, जिसे देखने दर्शक को सिनेमाघर का रुख करना होगा. उन्होंने कहा कि फिल्म में दोनों ही कलाकार जिस तरीके से काम कर रहे हैं, उसको लेकर यह कहना मुश्किल नहीं है कि फिल्म के बाद दोनों के अभिनय को लोग बरसों तक याद करेंगे.

फिल्म में रणवीर और दीपिका के जो दृश्य दिखाये गये, उसके बाद रणबीर से निजी जीवन को लेकर सवाल पूछा ही जाना था. लेकिन रणबीर बड़ी आसानी से सवाल को टाल गये और उन्होंने मुद्दे को फिल्म रामलीला पर केंद्रीत कर दिया.