पहला पन्ना >कला >समाज Print | Share This  

आमिर खान को रिकार्ड की परवाह नहीं

आमिर खान को रिकार्ड की परवाह नहीं

मुंबई. 19 सितंबर 2013

आमिर खान


फिल्म धूम-3 के खलनायक अभिनेता आमिर खान ने कहा है कि वे रिकार्ड तोड़ने में विश्वास नहीं रखते. अपनी नई फिल्म धूम पर बातचीत करते हुये कहा कि रिकॉर्ड तोड़ने में मेरी दिलचस्पी नहीं है. मैं कलाकार हूं और मेरे दर्शकों के मनोरंजन, उन्हें एक अच्छा समय देने और भावनात्मक रूप से संतुष्ट करने से मुझे ऊंचाई मिलेगी. उन्होंने साफ कहा कि रिकार्ड भाड़ में जाये, उनके लिये काम सबसे महत्वपूर्ण है.

गौरतलब है कि धूम-3 फिल्म 20 दिसबंर को परदे पर आने वाली है. यशराज फिल्म्स की धूम-3 में अभिषेक बच्चन, उदय चोपड़ा और कैटरीना कैफ भी हैं, जबकि आमिर खान ने इस फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाई है. आमिर खान ने कहा कि यह फिल्म दर्शकों को ज़रुर पसंद आयेगी.

आमिर खान ने कहा कि मैं अपने दर्शकों को प्यार कमाना चाहता हूं. मैं दर्शकों के प्यार का प्यासा हूं. मुझे खुद को चुनौती देना पसंद है. मुझे अपने दर्शकों को आश्चर्यचकित करना अच्छा लगता है. उन्होंने कहा कि मेरा ध्यान इस बात पर नहीं है कि मेरी फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस का रिकार्ड तोड़ेगी या नहीं. मेरे लिये मेरी संतुष्टि और दर्शकों की संतुष्टि सबसे बड़ी बात है.

फिल्म अभिनेता आमिर खान ने कहा कि वे अब ऐसी ही फिल्में करना चाहते हैं, जिसमें उनकी भूमिका अलहदा हो. इसमें पैसा और कमाई बहुत बड़ा मुद्दा नहीं है. उन्होंने कहा कि नये तरीके की फिल्म करना ही अब उनका लक्ष्य है.