पहला पन्ना >फ़िल्म > Print | Share This  

सोनू निगम को अंडरवर्ल्ड ने धमकाया

सोनू निगम को अंडरवर्ल्ड ने धमकाया

मुंबई. 3 अक्टूबर 2013

सोनू निगम


बॉलीवुड के नामचीन गायक सोनू निगम को अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील के द्वारा धमकी मिलने की खबर है. बताया जा रहा है कि सोनू ने हाल ही में पुलिस से दाउद इब्राहिम गैंग के सदस्य छोटा शकील से उन्हें धमकियां मिलने की मौखिक शिकायत की है. सोनू का कहना है कि छोटा शकाल उन्हें धमका रहे हैं और उन्हें दुबई की एक अन्य कंपनी के साथ डील करने का दबाव डाल रहे हैं.

सोनू का कहना है कि छोटा शकील ने उन्हें फोन और एसएमएस के द्वारा धमकी दी है कि जिस कंपनी के साथ उन्होंने डील की है उसे तोड़ कर वे उसकी कंपनी के साथ डील करें और उसने कहा है कि यदि वे ऐसा नहीं करेंगे तो उनकी एक प्रभावी महिला मित्र के साथ रिश्तों को लेकर उनके कथित संबंधों का खुलासा करवा देगा.

सोनू अभी देश से बाहर हैं इसीलिए उन्होंने मामले में लिखित शिकायत दर्ज नहीं करवाई है. उल्लेखनीय है कि सोनू निगम ने हाल ही में एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के साथ करार किया है जिसने उनके लिए अगले साल एक वर्ल्ड टूर आयोजित किया है, जिसमें बॉलीवुड के कई नामी-गिरामी सितारे भी हिस्सा लेंगे.  मामला इसी से संबंधित है और सोनू का कहना है कि छोटा शकील गैंग उन्हें अपनी कंपनी के लिए अनुबंधित करवाना चाह रहा है.