पहला पन्ना >कला >समाज Print | Share This  

छोटा शकील पर सोनू चुप

छोटा शकील पर सोनू चुप

मुंबई. 5 अक्टूबर 2013

सोनू निगम


गायक सोनू निगम ने कहा है कि वे छोटा शकील द्वारा धमकी दिये जाने के मामले में पुलिस में शिकायत नहीं दर्ज करायेंगे. उन्होंने उस महिला का नाम बताने से भी इंकार कर दिया, जिसके सहारे कथित रुप से शकील ने उन्हें धमकाया है. हालांकि पुलिस ने कहा है कि अगर सोनू निगम शिकायत दर्ज करायेंगे तो पुलिस सोनू को इस मामले में पूरी सुरक्षा उपलब्ध करायेगी.

गौलतलब है कि सोनू ने हाल ही में दाउद इब्राहिम गैंग के सदस्य छोटा शकील से उन्हें धमकियां मिलने की बात कही थी. सोनू का कहना था कि छोटा शकील उन्हें धमका रहे हैं और उन्हें दुबई की एक अन्य कंपनी के साथ डील करने का दबाव डाल रहे हैं.

गायक सोनू निगम का कहना था कि छोटा शकील ने उन्हें फोन और एसएमएस के द्वारा धमकी दी है कि जिस कंपनी के साथ उन्होंने डील की है, उसे तोड़ कर वे उसकी कंपनी के साथ डील करें और उसने कहा है कि यदि वे ऐसा नहीं करेंगे तो उनकी एक प्रभावी महिला मित्र के साथ रिश्तों को लेकर उनके कथित संबंधों का खुलासा करवा देगा.

जिस समय सोनू निगम ने यह कथित राज खोला, उस समय वे देश से बाहर थे और आज ही उनकी भारत वापसी हुई है. सोनू निगम ने हाल ही में एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के साथ करार किया है जिसने उनके लिए अगले साल एक वर्ल्ड टूर आयोजित किया है, जिसमें बॉलीवुड के कई नामी-गिरामी सितारे भी हिस्सा लेंगे. कहा जा रहा है कि शकील इस बात से नाराज है.