पहला पन्ना >व्यापार >समाज Print | Share This  

अक्षय के लालच से डूबे 50 लाख

अक्षय के लालच से डूबे 50 लाख

मुंबई. 21 अक्टूबर 2013

अक्षय खन्ना


फिल्म अभिनेता अक्षय खन्ना को पैसा दुगुना होने का लोभ भारी पड़ा और उन्हें 50 लाख रुपये का चूना लग गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और उसका कहना है कि अक्षय खन्ना लालच के शिकार हुये हैं और उनके लालच के कारण उन्हें 50 लाख रुपये की चपत लगी है.

अक्षय खन्ना ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 3 साल पहले एक पार्टी में उनकी मुलाकात इनटेक इमेजेज प्राइवेट लिमिटेड के अध्यक्ष सत्यब्रत चक्रव्रती और इनकी पत्नी सोना से हुई थी. इस दंपत्ति ने अक्षय से दावा किया था कि कमोडिटी मार्केट में अगर अक्षय 50 लाख रुपये लगायें तो 45 दिन के भीतर उन्हें एक करोड़ रुपये वापस मिलेंगे. अक्षय ने इस दंपत्ति को 50 लाख रुपये दे दिये.

जब अक्षय खन्ना ने 45 दिनों के बाद इनटेक इमेजेज प्राइवेट लिमिटेड के अध्यक्ष सत्यब्रत चक्रव्रती और इनकी पत्नी सोना से संपर्क किया तो इन दोनों ने कहा कि पैसा दूसरी योजना में लगा दी गई है. इसके बाद इस दंपत्ति ने लगातार टाल-मटोल करना शुरु किया और इसमें 3 साल गुजर गये. अंततः अक्षय खन्ना ने इस मामले में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी.

इधर कमोडिटी मार्केट के क्षेत्र में काम करने वालों का कहना है कि अक्षय खन्ना लालच के शिकार हुये हैं. कोई भी इस क्षेत्र में यह दावा नहीं कर सकता कि 45 दिनों के भीतर उसकी रकम दुगुनी हो जायेगी. अक्षय खन्ना ने अगर समझदारी दिखाई होती तो ऐसी नौबत ही नहीं आती. लेकिन फटाफट पैसा पाने का लोभ उन्हें ले डूबा.

पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच कर रही है और इस मामले में उसने कमोडिटी मार्केट के क्षेत्र में काम करने वाली इनटेक इमेजेज प्राइवेट लिमिटेड के अध्यक्ष सत्यब्रत चक्रव्रती और इनकी पत्नी सोना को पूछताछ के लिये तलब किया है.