पहला पन्ना >राजनीति >अमरीका Print | Share This  

सनी लियोन की जैकपॉट सेंसर में

सनी लियोन की जैकपॉट सेंसर में

नई दिल्ली. 26 नवंबर 2013

सनी लियोन


सनी लियोन ने कहा है कि उनकी फिल्म जैकपॉट एक पारिवारिक फिल्म है और इसे सेंसर करने की ज़रुरत नहीं है. लेकिन सनी लियोन और पोर्न फिल्मों का रिश्ता ऐसा है कि वे लाख चाहें तो भी भारतीय दर्शक यह मानने के लिये तैयार नहीं हैं कि उनकी फिल्मों में कुछ ऐसा-वैसा नहीं है.

कैजाद गुस्ताद के निर्देशन वाली जैकपॉट अगले महीने की 13 तारीख को परदे पर आने वाली है लेकिन सनी को आशंका है कि उनकी इस फिल्म को भी दर्शक नकार न दें.

इससे पहले भट्ट कैंप उन्हें अपनी फिल्मों में लेकर आया था. दावे कई थे. लेकिन जिस्म फिल्म के सामने आने के बाद सनी लियोन खारिज कर दी गईं.

सनी लियोन को सबसे पहले बिग बॉस में लाया गया था, जिसके बाद वह मोहित सूरी की फिल्म 'कलयुग' में काम करने वाली थीं लेकिन उनके सलाहकारों ने उन्हें समझा दिया कि वह बहुत तहलका मचा सकती हैं, इसलिये अपनी प्राइस बढ़ा कर रखें. कहा जाता है कि उन्होंने मोहित सूरी से एक मिलियन डॉलर की मांग की. जाहिर है, मोहित सूरी ने उन्हें इसके लिये मना कर दिया.

इसके बाद भट्ट कैंप ने उन्हें लेकर जिस्म-2 फिल्म बनाई. फिल्म भी ऐसी, जिसके बनने से पहले तरह-तरह की कहानियां फैलाई गईं. कई दार्शनिक दावे किये गये. लेकिन यह फिल्म सनी लियोन का भला नहीं कर पाई. फिर एकता कपूर के बैनर की फिल्म रागिनी एमएमएस 2 और वेलकम 2 में उन्हें काम मिला.

लेकिन सनी लियोन अपने सारे साम-दाम-दंड-भेद अपना कर भी हिंदी फिल्म की दुनिया में अपनी जगह नहीं बना पाई हैं. यौन मुद्दों पर पाखंड से भरे भारतीय समाज में उन्हें खास मुकाम बनाने का अवसर मिलेगा, इसकी उम्मीद कम ही है. ऐसे समय में जैकपाट उनकी किस्मत सुधार पाएगी, यह एक बड़ा सवाल है.