पहला पन्ना >कला >समाज Print | Share This  

शर्लिन की कामसूत्र का ट्रेलर

शर्लिन की कामसूत्र का ट्रेलर

मुंबई. 28 नवंबर 2013

शर्लिन चोपड़ा


शर्लिन चोपड़ा की फिल्म कामसूत्र 3डी का पहला ट्रेलर भले जारी हो गया हो, फिल्म के पूरे होने को लेकर अभी तक शक जताया जा रहा है. असल में इस फिल्म को लेकर शर्लिन चोपड़ा और फिल्म के निर्देशक रुपेश पॉल फिल्म की सफलता को लेकर तरह-तरह के दावे करते रहे लेकिन लंबा समय गुजर जाने के बाद भी फिल्म को भारत में एक भी वितरक नहीं मिला. अब जबकि फिल्म का पहला ट्रेलर सामने आया है, तब भी सवाल जस के तस हैं कि फिल्म को वितरक मिले या नहीं.

साल भर पहले फिल्म को गोवा के 43वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह समारोह में दिखाये जाने से पहले रुपेश हरेक से इस बात का उल्लेख करना नहीं भूले थे कि इस फिल्म के भारतीय संस्करण में तो कई दृश्य हटाये गये हैं लेकिन फिल्म के मूल संस्करण में फिल्म की हीरोइन शर्लिन चोपड़ा के पूर्णतः नग्न दृश्य भी हैं.

फिल्म में कथित रुप से पूरी तरह नग्न दृश्य देने वाली शर्लिन चोपड़ा की तारीफ करते हुये रुपेश पाल यह भी बताया था कि उन्होंने कम से कम 30 हीरोइनों को इस फिल्म का ऑफर दिया था लेकिन सब ने मना कर दिया. कोई भी भारतीय हीरोइन पूरी तरह से नग्न दृश्य के लिये तैयार नहीं थी.

इसके बाद शर्लिन के कुछ बयान आये, जिसमें सेक्स को लेकर कुछ चटखारेदार बाते थीं. फिर एक दिन खबर आई कि कामसूत्र 3डी के कुछ अंश शर्लिन ने इंटरनेट पर जारी कर दिये. फिर खबर आई कि इससे फिल्म के निर्देशक नाराज हैं और उन्होंने शर्लिन को फिल्म से निकाल दिया है.

फिर खबर आई कि शर्लिन ही कामसूत्र 3डी करेंगी और जल्दी ही इसकी शूटिंग राजस्थान में शुरु होगी. अब जा कर फिल्म का पहला ट्रेलर सामने आया है. लेकिन ट्रेलर को जिसने भी देखा, उसने एक बात साफ कही कि फिल्म में रुपेश ने केवल सनसनी परोसने की कोशिश की है. उनसे किसी गंभीरता की अपेक्षा करना वैसा ही है, जैसे किसी बकरे से दूध की अपेक्षा करना.