पहला पन्ना >राजनीति > Print | Share This  

कांग्रेस ने जनता का विश्वास खोया: मोदी

कांग्रेस ने जनता का विश्वास खोया: मोदी

नई दिल्ली. 30 नवंबर 2013

मोदी


भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पीएम इन वेटिंग नरेंद्र मोदी ने शनिवार को दिल्ली में सत्तारूढ़ कांग्रेस सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि कांग्रेस दिल्ली में लोगों का विश्वास खो चुकी है, इसीलिए कांग्रेस का कोई भी नेता यहां चुनाव अभियान में हिस्सा नहीं ले रहा.

मोदी ने दिल्ली के शाहदरा इलाके में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "उन्हें (कांग्रेसियों) पता चल चुका है कि वे अब दिल्ली वासियों को झूठे वादों से और मूर्ख नहीं बना सकते."

मोदी ने शाहदरा की चुनावी रैली में आगे कहा कि कांग्रेस के पास बताने के लिए मुद्दा ही नहीं है, और न ही दिखाने के लिए विकास कार्य, और इसीलिए वे (कांग्रेस नेता) लोगों का ध्यान भटकाने के लिए उन पर (मोदी) निशाना साधते रहते हैं. उल्लेखनीय है कि हाल ही में मोदी पर एक लड़की की जासूसी करवाने के आरोप लगे हैं जिसे लेकर कांग्रेस उन पर लगातार निशाना साध रही है.

इस रैली में मोदी ने आगे कहा, "उन्हें लगता है कि मोदी पर हमला करके वे चुनाव जीत जाएंगे, लेकिन सच्चाई यह है कि उन्होंने जनता के लिए कुछ नहीं किया है. उनके पास जनता के लिए कुछ करने की इच्छाशक्ति ही नहीं है."

मोदी ने दिल्ली की कांग्रेसी मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को अहंकारी शासक बताते हुए कहा कि वे जनता को अपने काम का हिसाब नहीं दे रही हैं लेकिन गुजरात सरकार से हिसाब मांग रही हैं.