पहला पन्ना >राजनीति > Print | Share This  

मोदी ने कसा मनमोहन पर तंज

मोदी ने कसा मनमोहन पर तंज

नई दिल्ली. 9 जनवरी 2014

नरेंद्र मोदी


भाजपा के पीएम इन वेटिंग नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के हालिया बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि निराश होने की जरूरत नहीं और आगे अच्छा वक्त आएगा. राजधानी दिल्ली के विज्ञान भवन में आयोजित 12वें प्रवासी भारतीय दिवस को संबोधित करते हुए मोदी ने आगामी लोकसभा चुनावों की ओर इशारा करते हुए कहा कि "हमें संभवत: कुछ महीने इंतजार करना होगा, लेकिन मुझे लगता है कि अच्छा समय आ रहा है."

गौरतलब है कि इससे पहले सम्मेलन में बुधवार को प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने अर्थव्यवस्था की स्थिति को लेकर प्रवासी भारतीयों की आशंकाओं को दूर करने का प्रयास करते हुए कहा था कि देश 'बेहतर भविष्य' की ओर बढ़ रहा है और वर्तमान के बारे में निराश होने या भविष्य के बारे में चिंता करने का कोई कारण नहीं है

इस दौरान मोदी ने कहा "प्रधानमंत्री ने बुधवार को अपने भाषण में एक अच्छी बात कही कि निराश होने की जरूरत नहीं है और अच्छा समय आने वाला है." लोगों की तालियों और हंसी के रुकने का इंतजार करने के बाद उन्होंने कहा,"मुझे यह और कहने की जरूरत नहीं है कि हमें संभवत: पांच, छह महीने इंतजार करना है. लेकिन मैं मानता हूं कि अच्छा समय आने वाला है."

इस दौरान मोदी ने यह भी कहा कि उन्हें सच में भरोसा है कि देश के अच्छे दिन जल्द आने वाले हैं क्योंकि अब अलग-अलग राज्यों में सकारात्मक प्रतिस्पर्धा का दौर देखा जा रहा है. उन्होंने कहा कि यह नया चलन है और इसका स्वागत होना चाहिए. राज्यों के बीच इस तरह की स्पर्धा देश को विकास की पटरी पर लाने का काम करती है.

इस दौरान मोदी ने यह भी कहा कि प्रवासी भारतीय समुदाय 2014 के आम चुनाव को लेकर बहुत उत्साहित है और योगदान का इच्छुक है.