पहला पन्ना >कला >समाज Print | Share This  

सलमान की सैफई पर दबंगई

सलमान की सैफई पर दबंगई

मुंबई. 12 जनवरी 2014

सलमान खान


सैफई में फिल्मी सितारों की चमक-धमक और आलोचना के बीच सलमान खान दबंगई पर अड़े हुये हैं. मुजफ्फरनगर के दंगा पीड़ितों की ठंड से मौत के बीच राज्य के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के गांव में सितारों के नाच-गाने को लेकर देश भर में आलोचना का दौर जारी है. इस बीच महेश भट्ट ने अपनी बेटी आलिया के ऐसे आयोजन में भाग लेने पर माफी मांगी है. भट्ट का कहना है कि ऐसे समय में जब लोग मर रहे हों, इस तरह के आयोजन को लेकर आलिया को सतर्क रहने की ज़रुरत थी.

वहीं सलमान खान ने ट्वीट किया है कि भट्ट साहब, आपको माफी मांगने की जरूरत नहीं है. आलिया की परवरिश बेहतर तरीके से हुई है. मुझे गर्व है कि मैंने उसके साथ मंच साझा किया. वह अपनी मेहनत और इज्जत के साथ अपनी रोजी रोटी कमा रही है. सलमान का दावा है कि इस आयोजन में उन्हें जो पैसे मिले थे, उसमें से 25 लाख रुपये उन्होंने एक अस्पताल को दान दे दिया है.

गौरतलब है कि राज्य में ठंड से हो रही मौत के बीच हुये अखिलेश के इस सांस्कृतिक आयोजन में फिल्मी सितारों को चार्टड प्लेन से बुलाया गया था. सलमान खान, माधुरी दीक्षित, एली अबराम, जरीन, आलिया भट्ट समेत दो दर्जन लोग इस आयोजन में नाच-गाना करने पहुंचे थे. आलोचकों का कहना है कि जितने पैसे इस आयोजन में अखिलेश सरकार ने खर्च किये हैं, उससे राज्य में ठंड से मर रहे लोगों को पूरी तरह से राहत दी जा सकती थी.