पहला पन्ना >राजनीति >दिल्ली Print | Share This  

मोदी चाहें तो चाय बेचें-अय्यर

मोदी चाहें तो चाय बेचें-अय्यर

नई दिल्ली. 17 जनवरी 2014

नरेंद्र मोदी


कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने कहा है कि गुजरात के मुख्यमंत्री और भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी अगर चाहें तो उनके लिये एआईसीसी में चाय बांटने की जगह दिला देंगे. मणिशंकर अय्यर के यह बोल उस समय सामने आये, जब दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में कांग्रेस पार्टी अपना अधिवेशन कर रही है. अय्यर के इस बयान को लेकर भाजपा समेत दूसरे दलों ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

मणिशंकर अय्यर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने तय किया है कि चुनाव राहुल गांधी के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी. इसके बाद उन्होंने कहा कि 21 वीं सदी में नरेंद्र मोदी कभी प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे, एआईसीसी में चाय बांटने का काम है चाहें तो कर लें. उन्होंने कहा कि देश के कई हिस्सों में भाजपा की मौजूदगी भी नहीं है.

अय्यर के इस बयान के बाद भाजपा ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. भाजपा नेता रामेश्वर चौरसिया ने कहा कि कांग्रेस जिस तरह की भाषा इस्तेमाल कर रही है, वही उसके लिए काल साबित हो रही है. चौरसिया ने कहा कि हमारी पार्टी कार्यकर्ताओं की है, इसलिए कभी अटल बिहारी वाजपेयी नेता बनते हैं, तो कभी आडवाणी और अब नरेंद्र मोदी हैं. उन्होंने कहा कि अय्यर जैसे नेताओं को अब केवल लफ्फाजी करनी है.