पहला पन्ना >राजनीति >समाज Print | Share This  

दीपिका करीना के साथ सिद्धार्थ की मुहब्बत

दीपिका करीना के साथ सिद्धार्थ की मुहब्बत

मुंबई. 5 फरवरी 2014

दीपिका पादुकोण


सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म हंसी तो फंसी का क्या हाल होगा, इसको लेकर सस्पेंस बरकरार है. वैसे माना जा रहा है कि फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा को कोई बहुत सफलता नहीं मिलेगी. असल में स्टूडेंट ऑफ द इयर से फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा को पहचान तो इस फिल्म ने दी, लेकिन इतनी नहीं कि वे कमाई भी कर सकें.

मज़ेदार ये है कि परिणीति चोपड़ा के साथ उनकी हंसी तो फंसी फिल्म आ रही है लेकिन वे फिल्म की हीरोइन परिणीति चोपड़ा के बारे में बात नहीं कर रहे हैं. उनके प्रमोशन के लिये जो सामग्री जारी की जा रही है या वे जो बयान दे रहे हैं, उसमें परिणीति चोपड़ा के बजाये करीना कपूर और दीपिका पादुकोण की ज्यादा चर्चा हो रही है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा का कहना है कि दीपिका बहुत ही आकर्षक और रोचक है, मैं उन्हें मॉडलिंग के समय से जानता हूं लेकिन उनसे कुछ समय से बातचीत नहीं हुई है.सिद्धार्थ का कहना है कि दीपिका बहुत ही आकर्षक और रोचक है, मैं उन्हें मॉडलिंग के समय से जानता हूं लेकन उनसे कुछ समय से बातचीत नहीं हुई है.सिद्धार्थ का कहना है कि दीपिका पादुकोण और करीना के साथ एक साथ काम मिले और उनके साथ इश्क फरमाने का अवसर मिले तो वे इस अवसर को नहीं छोड़ेंगे.

मतलब साफ है कि इस नये कलाकार को अपनी पहचान बनाने के लिये इन दोनों बड़ी हिरोइनों का साथ लेना पड़ रहा है और उनकी ताज़ा फिल्म कम से कम उन्हें कोई काम दिलवा पाएगी या फिल्म की कमाई भी हो पाएगी, इसमें सिद्धार्थ को ही शक है.