पहला पन्ना >राजनीति > Print | Share This  

मोदी चाय नहीं खून के सौदागर: लालू

मोदी चाय नहीं खून के सौदागर: लालू

पटना. 12 फरवरी 2013

लालू प्रसाद यादव


भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के "चाय पर चर्चा" कैंपेन पर राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू यादव ने निशाना साधा है. लालू ने कहा है कि, मोदी खुद को चायवाला बताते हैं, लेकिन उन्होंने कभी चाय नहीं बेची है. मोदी तो खून बेचते हैं. वे खून के सौदागर हैं.

लालू ने इसके साथ ही खुद को असली चायवाला बताते हुए कहा है कि 'मैं असली चाय वाला हूं. लोग नहीं जानते कि असल में ना सिर्फ मैंने चाय बनाकर बेचा है बल्कि मेरी दुकान आज भी है.' उन्होंने कहा कि मैने न सिर्फ चाय व बिस्कुट बेचा है बल्कि मेरे भाई की चाय की दुकान आज भी है.

उल्लेखनीय है कि नरेंद्र मोदी ने बुधवार को अहमदाबाद के चाय की चौपाल लगाकर कई लोगों के चुनावी चर्चा की. इसका लाइव टेलीकास्ट 300 शहरों में 1000 से अधिक शहरों के चाय ठेलों पर हुआ. भाजपा का मानना है कि इससे वह दो करोड़ लोगों तक मोदी का संदेश पहुँचा सकेगी.

इस चाय पर चर्चा के दौरान मोदी ने कहा कि चाय से बचपन की यादें ताजी हो जाती हैं. उन्होंने कहा कि सरकार के खिलाफ लोगों का मोह भंग हो गया है. मोदी ने संप्रग सरकार पर निशाना साधते हुए यह भी कहा कि बैड गर्वनेंस डायबिटीज की तरह है.