पहला पन्ना >राजनीति >दिल्ली Print | Share This  

मोदी नहीं अंबानी चला रहा देश

मोदी नहीं अंबानी चला रहा देश

नई दिल्ली. 25 फरवरी 2014

अरविंद केजरीवाल


आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि देश में मोदी की हवा तो है, इस बात को नकारा नहीं जा सकता लेकिन मोदी हों या राहुल, दोनों मुकेश अम्बानी के मुखौटे मात्र हैं.

केजरीवाल ने कहा कि मुकेश अंबानी जैसे लोग देश को चला रहे हैं. न राहुल गांधी चला रहे हैं, न सोनिया गांधी चला रही हैं और अगर मोदीजी आ गए तो वे भी नहीं चलाएंगे. उन्होंने कहा कि मुकेश अम्बानी देश चला रहा है. इस बात को नकारा नहीं जा सकता. जनता को इस बारे में पता नहीं है. जिस दिन सारी सच्चाई सामने आएगी, पता चल जाएगा कि मुकेश अम्बानी की एक जेब में भाजपा और दूसरी में कांग्रेस है.

अरविंद केजरीवाल ने एक अखबार से बातचीत में कहा कि हमारा टकराव सीधा अम्बानी जैसे लोगों से है. इस देश को अगर सचमुच आज़ाद कराना है तो सीधे अम्बानी से टक्कर लेनी होगी. आम आदमी पार्टी अकेली पार्टी है जिसने केवल दिल्ली सरकार में रहते हुए सीधे अम्बानी के ऊपर एफआईआर दर्ज की है. यह लगता नहीं है कि किसी सरकार में हिम्मत होगी कि मुकेश अम्बानी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर सके.

उन्होंने कहा कि हम एक साबुन की टिकिया की तरह है. जो संसद में जाएगी और संसद की सफाई करेगी. जितनी साबुन की टिकिया बड़ी होती जाएगी, उतनी सफाई होगी. जितने हम ज्यादा जाएंगे, उतना हम इन्हें संसद में गलत काम नहीं करने देंगे. इतना तो जनता को यकीन हो गया कि मुख्यमंत्री धरने पर बैठ सकता है.