पहला पन्ना >मुद्दा >बात Print | Share This  

सोनम कपूर की बिकनी पर सवाल

सोनम कपूर की बिकनी पर सवाल

मुंबई. 18 मार्च 2014

सोनम कपूर


फिल्म अभिनेत्री सोनम कपूर ने कहा है कि मीडिया उनके पिता के बयान को लेकर अनावश्यक तूल दे रहा है. मेरे पिता अनिल कपूर ने जो कुछ कहा है, उसका यह आशय कतई नहीं है, जैसा मीडिया प्रचारित कर रहा है. सोनम ने कहा है कि उनके पिता फिल्म इंडस्ट्री में कई सालों से हैं और वे बेहतर जानते हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में क्या भला है और क्या बुरा है.

गौरतलब है कि फिल्म 'बेवकूफियां' में सोनम कपूर के बिकनी को लेकर काफी चर्चा हो रही है. सोनम ने कहना है कि उनके पिता ने केवल इतना ही कहा था कि फिल्म की अच्छी शुरुआत के लिए ये जरूरी है,लेकिन उनकी इस बात को घुमा फिराकर पेश किया गया. सोनम कपूर का कहना था कि मैं बहुत ही सोच समझकर कुछ कहूंगी, मीडिया में तो कुछ भी बोलना भारी पड़ सकता है. मेरा मन साफ है इसलिए जो सच होता है वही कहती हूं, लेकिन अब लगता है ये गलत है. मुझे एहसास हुआ कि मैं जो बोलती हूं उसमें मुझे सतर्क रहना होगा.

वैसे भी भारत में अभी भी बिकनी या इस तरह के वस्त्र अब तक आम जनता के बीच स्वीकार्य नहीं हो पाये हैं. फिल्म के परदों पर ऐसा कुछ देखने की इच्छा रखने वाले भी इसे स्वीकार नहीं कर पाये हैं और फिल्मों में ऐसी भूमिका निभाने वाले भी. कम से कम अनिल कपूर और उनकी बेटी सोनम कपूर के बयान से तो यही लगता है.