पहला पन्ना >कला >समाज Print | Share This  

इस फिल्म के बाद नहीं होगी मेरी शादी

इस फिल्म के बाद नहीं होगी मेरी शादी

मुंबई. 12 अप्रैल 2014

कंगना रनौत


फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म रिवाल्वर रानी में उन्होंने जिस तरह का किरदार निभाया है, उसके बाद कोई उनसे शादी के लिये तैयार नहीं होगा. कंगना रनौत का कहना है कि उस फिल्म में उनका जिस तरह का किरदार है, उसमें काफी खुलापन है और यही उनकी शादी में आड़े आएगा.

कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म क्वीन के प्रचार-प्रसार के लिये घूम रही हैं. उनका कहना है कि इस फिल्म को दर्शक पसंद कर रहे हैं और उन्हें उम्मीद है कि फिल्म अच्छी कमाई होगी. हालांकि उन्होंने माना कि यह फिल्म और बेहतर बन सकती थी.

इधर अपनी आने वाली फिल्म रिवॉल्वर रानी को लेकर वो परेशान हैं. उन्होंने कहा कि फिल्म में मेरा कैरेक्टर काफी डिफरेंट है. फिल्म में जिस तरह की गर्ल बनी हूं, वैसी कोई भी शख्स अपनी लाइफ में नहीं चाहता. मैं लिखित में यह बात कह सकती हूं कि इस फिल्म के रिलीज होने के बाद कोई भी मुझसे शादी करने के लिए हामी भरने से पहले सोचेगा.

हालांकि कंगना के इस बयान को महज एक चुटकुले और प्रमोशन स्कीम के तौर पर देखा जा रहा है. दर्शकों का सवाल है कि जब सनी लियोनी जैसी पोर्न स्टार शादी कर के अपना घर –परिवार चला रही है तो भला कंगना रनौत को क्या मुश्किल होने लगी.