पहला पन्ना >राजनीति >दिल्ली Print | Share This  

मोदी बचपना छोड़ें-प्रियंका

मोदी बचपना छोड़ें-प्रियंका

रायबरेली. 29 अप्रैल 2014

प्रियंका गांधी


प्रियंका गांधी ने नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुये कहा है कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री पद की उम्मीद लगाए हुये हैं लेकिन वे अपनी हरकतों में बचपना दिखा रहे हैं. प्रियंका गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी को लोकतंत्र की गरिमा का ध्यान नहीं है, उन्हें इसकी गरिमा को बचा कर रखना चाहिये.

रायबरेली में एक सभा को संबोधित करते हुये प्रियंका गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी राहुल गांधी जी का मजाक उड़ाते हैं. कहीं हास्य अभिनेता तो कहीं शहजादे कहते हैं. मोदी प्रधानमंत्री पद की इच्छा रखते हैं लेकिन बचपना दिखाते हैं. उन्हें उस आकांक्षा की गरिमा का ख्याल रखना चाहिए. प्रियंका ने जब मोदी पर निशाना साधा तो देर तक तालियां बजती रही.

प्रियंका गांधी ने कहा कि देश इस बात को जानता है कि कांग्रेस के नेताओं ने अपने जीवन का बलिदान करके इस देश की सदियों पुरानी महान गंगा-जमुनी संस्कृति को बचाया है. इसके उलट दूसरी तरफ एक नकारात्मक विचारधारा है, जो देश को तोड़ने का काम करने में जुटी हुई है. प्रियंका गांधी ने कहा कि देश की जनता को इन दोनों के बीच चुनाव करना है और अपने भविष्य का फैसला करना है.

कांग्रेस की प्रचारक प्रियंका गांधी ने कहा कि भाजपा हरेक मामले में कांग्रेस की नक़ल कर रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा पूरी तरह से कांग्रेस पार्टी की घोषणा पत्र की नकल कर रही है. जब भाजपा के नेता आएंगे तो उनसे जनता को पूछना चाहिये कि उनके पास विकास की कोई योजना है या नहीं ? उन्होंने कहा कि कांग्रेस ही देश को विकास के रास्ते पर ले जा सकती है.