पहला पन्ना >व्यापार >उ.प्र. Print | Share This  

प्रीति जिंटा का प्यार मोदी पर उमड़ा

प्रीति जिंटा का प्यार मोदी पर उमड़ा

वाराणशी. 2 मई 2014

प्रीति जिंटा


फिल्म अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने भी अब नरेंद्र मोदी को महान आदमी बताया है. जबकि उनकी नज़र में आम आदमी नेता अरविंद केजरीवाल दिग्भ्रमित हैं. आईपीएल की धुरंधर मानी जाने वाली प्रीति जिंटा वाराणसी पहुंची हुई हैं.

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल राजनीति के कच्चे खिलाड़ी हैं और केजरीवाल क्या करना चाहते हैं, शायद वह खुद नहीं जानते. केजरीवाल एक ही दिन में सबकुछ कर लेना चाहते हैं, यह तो मुमकिन नहीं है. प्रिति ने कहा कि दिल्ली की जनता ने अरविंद केजरीवाल को मुख्यमंत्री चुना था तो उनको कुछ काम करना चाहिए था. पीठ दिखाकर भागना ठीक नहीं है.

फिल्म में दिन लदने के बाद राजनीति में अपनी किस्मत आजमा रही प्रीति जिंटा ने कहा कि इस समय देश को ऐसे राजनेता की जरूरत है, जो सभी को समझ सके और भाजपा के नेता नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री पद के लिए सबसे उपयुक्त उम्मीदवार हैं.

प्रीति ने कहा कि देश का विकास सही मायने में गुजरात में हुआ है. जो व्यक्ति सही काम करता है उसकी प्रशंसा हर जगह होनी चाहिए. हालांकि उन्होंने माना कि वे केवल शूटिंग के दौरान ही गुजरात देख पाई हैं. इसके अलावा गुजरात के बारे में उन्हें कुछ खास नहीं पता.