पहला पन्ना >राज्य >महाराष्ट्र Print | Share This  

पूनम पांडे अश्लीलता फैलाते गिरफ्तार

पूनम पांडे अश्लीलता फैलाते गिरफ्तार

मुंबई. 03 मई 2014

पूनम पांडे


पूनम पांडे को अश्लील हरकत के कारण गिरफ्तार किया गया और चेतावनी दे कर उन्हें छोड़ दिया गया. है न संता-बंता छाप चुटकुला. लेकिन ये हकीकत है. शुक्रवार की रात पूनम पांडे को मीरा रोड में कम कपड़ों में घुमते और अश्लील हरकत करते पुलिस ने हिरासत में लिया. इसके बाद उनके खिलाफ बजाप्ता मुंबई पुलिस एक्ट की धारा 110 और 117 के तहत कार्रवाई भी की गई और उन्हें चेतावनी दे कर छोड़ दिया गया.

पूनम पांडे को लेकर आपको याद दिला दें कि यह वही कथित मॉडल अभिनेत्री हैं, जो अपने कपड़े उतारने और फोटो खिंचवा कर उसे पोस्ट करने के लिये चर्चा में रहती हैं. पूनम पांडे को कभी क्रिकेट टीम के हारने पर कपड़े उतारने की हरकत के लिये जाना जाता है तो कभी क्रिकेट टीम के जीतने पर. कुल मिला कर ये कि पूनम किसी भी कारण से कपड़े उतार कर फोटो खिचवाती हैं और उसे सोशल साइट्स पर पोस्ट करके चर्चा में रहने की कोशिश करती रहती है.

अब ऐसे में पूनम पांडे को अश्लीलता के नाम पर हिरासत में लिया जाये तो इससे हास्यास्पद बात और क्या होगी. कहा तो यह जा रहा है कि पिछले कुछ समय से पूनम पांडे की ओर किसी का ध्यान ही नहीं जा रहा था.

हालत ये हो गई थी कि एक के बाद एक तस्वीर पोस्ट करने के बाद भी अब सोशल साइट्स पर कुछ हॉट तलाशने वालों ने पूनम पांडे की साइट को देखना बंद कर दिया था. ऐसे में पूनम पांडे ने खुद मीरा रोड में हंगामा किया और फिर खुद के ही लोगों से फोन करवा कर पुलिस को बुलवाया और हिरासत में चली गईं.