पहला पन्ना >राजनीति >पश्चिम Print | Share This  

चुनाव आयोग पर भड़के मोदी

चुनाव आयोग पर भड़के मोदी

आसनसोल. 04 मई 2014

नरेंद्र मोदी


नरेंद्र मोदी ने कहा है कि अगर चुनाव आयोग चाहता है तो वह कार्रवाई कर के दिखाए. नरेंद्र मोदी ने इससे पहले चुनाव आयोग को ही कहा था कि मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है और मैं इस बात को कभी नहीं भुलूंगा.

अब आसनसोल में आयोजित एक रैली में मोदी फिर भड़के. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल, बिहार और उत्तर प्रदेश में चुनाव आयोग निष्पक्षता से काम नहीं कर रहा है. मोदी ने कहा कि आप कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे हैं? आपका इरादा क्या है? अगर आपको लगता है कि जो मैं कर रहा हूं, वह गलत है तो मेरे खिलाफ एक और मामला दर्ज कर दीजिए.

मोदी यहीं नहीं रुके. उन्होंने चुनाव आयोग को कहा कि मैं चुनाव आयोग पर गंभीर आरोप लगा रहा हूं। चुनाव आयोग इन इलाकों में धांधली और हिंसा को रोकने में नाकाम रहा है. हमारे उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो के खिलाफ फर्जी मामला दर्ज किया गया. चुनाव आयोग का काम लोगों की रक्षा करना है.

उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग के पास सभी सरकारी मशीनरी हैं और प्रधानमंत्री से भी अधिक शक्ति है, इस पर भी चुनाव आयोग कार्रवाई क्यों नहीं कर रहा है? निष्पक्ष चुनाव कराना चुनाव आयोग की जिम्मेदारी है. लोकतंत्र इस तरह से नहीं चलता। मैं जानता हूं कि 30 अप्रैल को हुए मतदान के दिन कैसी धांधली हुई। क्या यह खेल चलता रहेगा?