पहला पन्ना >कला >दिल्ली Print | Share This  

कोचादैयां ने तोड़े सारे रिकार्ड

कोचादैयां ने तोड़े सारे रिकार्ड

चेन्नई. 23 मई 2014

कोचादैयां में रजनीकांत


रजनीकांत की कोचादैयां को लेकर उनके प्रशंसकों की रात आंखों ही आंखों में कटी. चेन्नई में शुक्रवार को तड़के 3 बजे से ही इस फिल्म को लेकर समारोह शुरु हो गया. पहले शो में सुबह 4 बजे रजनीकांत के प्रशंसकों की भीड़ संभाले नहीं संभल रही थी. भारत की पहली फोटो-रियलिस्टिक 3डी एनीमेटिड फिल्म 477 स्क्रिनों पर एक साथ जारी हुई है और इसे दुनिया के दस देशों में 6000 परदों पर एक साथ देखा जाएगा. माना जा रहा है कि यह फिल्म कमाई के रिकार्ड को तोड़ेगी.

शुक्रवार को कोचादैयां के सभी शो पूरी तरह से फूल थे. सारे टिकट पहले से ही बुक कराये जा चुके हैं. शहर के मायाजाल मल्टीप्लेक्स के सभी 16 स्क्रीन पर कोचादैयां के ही 100 शो रखे गये हैं. इससे पहले ऐसा कभी नहीं हुआ था. मतलब ये कि कोचादैयां ने अब तक के प्रदर्शन के सारे रिकार्ड तोड़ दिये हैं.

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या आर.अश्विन ने फिल्म का निर्देशन किया है, जबकि फिल्म में दीपिका पादुकोण, जैकी श्रॉफ, आर. सरथ कुमार, आदि पिनीशेट्टी, नासिर और शोभना ने मुख्य भूमिका निभाई है.

फिल्म इससे पहले पिछले साल जारी होनी थी. लेकिन फिल्म निर्माण के दौरान आने वाली अड़चनों के कारण फिल्म को रोक दिया गया था. अब कहीं जा कर जब यह फिल्म रिलीज हुई है तो माना जा रहा है कि फिल्म को चुनाव की आपाधापी के दौरान थके-मांदे लोग भी पसंद करेंगे और फिल्म कमाई के रिकार्ड भी तोड़ेगी.