पहला पन्ना >राजनीति >समाज Print | Share This  

मोदी का अंतिम संस्कार करने वाला गिरफ्तार

मोदी का अंतिम संस्कार करने वाला गिरफ्तार

बेंगलुरू. 26 मई 2014

नरेंद्र मोदी


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मजाक बनाने वाले एमएमएस के मामले में पुलिस ने कर्नाटक के भटकल से एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. एमबीए की पढ़ाई करने वाला 25 साल के इस युवक पर आरोप है कि इसने एक अज्ञात शव की वीडियो फुटेज में नरेंद्र मोदी का सिर जोड़ दिया और एक एमएमएस बना दिया.

इस युवक ने अबकि बार मोदी सरकार की तर्ज पर लिखा कि अबकि बार अंतिम संस्कार. नरेंद्र मोदी के खिलाफ इस युवक वकास वरमावर ने एमएमएस बनाया और उसे दोस्तों को भेजा भी. इसके अलावा आम आदमी पार्टी के वाट्स अप ग्रूप में भी इस एमएमएस को भेजा गया. इस एमएमएस की चर्चा भी खूब हुई और मामला मीडिया तक पहुंचा.

इसके बाद नरेंद्र मोदी पर किये गये इस अभद्र किस्म के व्यंग्य ने पुलिस को मौका दे दिया और उसने आनन-फानन में कार्रवाई करते हुये युवक और उसके चार साथियों को गिरफ्तार कर लिया. बाद में पूछताछ करके चारों युवकों को छोड़ दिया गया.

इधर इस गिरफ्तारी के बाद से भटकल में तनाव का माहौल है. भटकल में आम आदमी पार्टी का कहना है कि पुलिस किसी भी बात को तूल दे कर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को परेशान कर रही है. अगर पुलिस का यही रवैय्या रहा तो आम आदमी पार्टी राज्य स्तर पर पुलिस की इस कार्रवाई का विऱोध करेगी.