पहला पन्ना >राज्य >कर्नाटक Print | Share This  

बेंगलुरु: रेप के विरोध में प्रदर्शन

बेंगलुरु: रेप के विरोध में प्रदर्शन

बेंगलुरु. 20 जुलाई 2014

रेप


बेंगलुरु के एक निजी स्कूल में छह साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोपी दो शिक्षकों की गिरफ्तारी में हो रही देरी के खिलाफ सैकड़ों अभिभावकों ने शनिवार को प्रदर्शन किया.

एक अभिभावक नंदीश रेड्डी ने कहा, "हमने पुलिस आयुक्त राघवेंद्र औराडकर को ज्ञापन सौंपकर दोषियों की गिरफ्तारी और इस वारदात को छिपाने की कोशिश करने के लिए स्कूल प्रबंधन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है."

औराडकर ने प्रदर्शनकारी अभिभावकों को दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने का भरोसा दिया, लेकिन आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात नहीं कही, जिसकी अभिभावक मांग कर रहे हैं.

घटना के विरोध में प्रदर्शन कर रहे अभिभावकों के साथ शनिवार को 500 सामाजिक कार्यकर्ता और युवा भी जुड़ गए. उन्होंने स्कूल से एचएएल पुलिस स्टेशन तक करीब चार किलोमीटर का मार्च निकाला और आरोपियों की गिरफ्तारी में देरी के खिलाफ प्रदर्शन किया.

बेंगलुरू के एक विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के पूर्व विधायक रेड्डी ने कहा, "हम न्याय चाहते हैं. हमने पुलिस की कार्रवाई का बहुत इंतजार किया. 15 जुलाई को शिकायत दर्ज कराने के बाद चार दिन बीत चुके हैं, एफआईआर दर्ज हो चुकी है, लेकिन आरोपी अब तक गिरफ्तार नहीं किए गए हैं और न ही स्कूल प्रबंधन से पूछताछ की गई है."