पहला पन्ना >फ़िल्म > Print | Share This  

बेहद अव्यवस्थित इंसान हैं आलिया

बेहद अव्यवस्थित इंसान हैं आलिया

नई दिल्ली. 20 जुलाई 2014

alia bhatt


बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि वे एक बहुत ही अव्यवस्थित इंसान है. दिल्ली में यहां श्री राज महल ज्वेलर्स इंडिया कोट्योर वीक में मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के शो में 20 किलोग्राम से ज्यादा का लहंगा पहनकर रैंप पर उतरी आलिया ने शो के बाद ये बात बताई.

शो में आत्मविश्वास से लबरेज दिखीं आलिया ने कहा कि वो रैंप पर चलने के दौरान बहुत घबराई हुई थीं क्योंकि वह थोड़ी अव्यवस्थित हैं.

आलिया ने संवाददाताओं को बताया, "मैं बहुत घबरा जाती हूं.. मैं एक बहुत ही अव्यवस्थित इंसान हूं. मैं खड़े-खड़े गिर जाती हूं, ऐसे में करीब 25 किलोग्राम का परिधान, ऊंची एडी की सैंडिल पहनना, अच्छा दिखना, पोज देना और लोगों को ताली बजाते देखकर मुस्कुराना..मेरे ख्याल से यह बेचैन कर देता है. लेकिन मेरे ख्याल से यह दो मिनट सर्वश्रेष्ठ हैं."

आलिया ने कम से कम मेकअप, थोड़े बिखरे बालों और बिना किसी जेवर के दुल्हन का लाल रंग का लिबास पहना. उनके परिधान पर सोने की कसीदाकारी थी.

आलिया ने वह समय भी याद किया, जब वह मनीष मल्होत्रा के शो के लिए दर्शक दीर्घा में बैठी थीं. उन्होंने बताया, "मैं दो साल पहले यहां थी और कैटरीना कैफ रैंप पर चल रही थीं. मैं करन जौहर के साथ दर्शकों के बीच बैठी हुई थी और सोच रही थी कि लोग कैसे चलते हैं?"