पहला पन्ना >फ़िल्म > Print | Share This  

प्रियंका ने मेरी कॉम को आत्मसात किया

प्रियंका ने मेरी कॉम को आत्मसात किया

मुंबई. 26 जुलाई 2014

प्रियंका चोपड़ा


फिल्मकार संजय लीला भंसाली का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म 'मेरी कोम' में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने ओलंपिक विजेता मुक्केबाज एम. सी. मेरी कॉम की आत्मा को अपने किरदार में आत्मसात कर लिया है.

भारत की शीर्षस्थ महिला मुक्केबाज मेरी कॉम पर बनी फिल्म मेरी कॉम के ट्रेलर पर दर्शकों की प्रतिक्रिया को देखकर अभिभूत हैं लेकिन वे यह भी स्वीकार करते हैं कि फिल्म में मेरी कोम का किरदार निभा रही प्रियंका उनसे शारिरिक तौर पर मेल नहीं खातीं, लेकिन उन्होंने मेरी कोम की भूमिका से न्याय किया है.

भंसाली ने कहा, "हम फिल्म के माध्यम से मेरी कोम की कहानी बताना चाहते थे. उनके जीवन में नाटकीयता, जुनून, साहस, जोश, हास्य सबकुछ रहा है. उनकी कहानी पर्दे पर आने का इंतजार कर रही थी. मैं खुद को गौरवान्वित महसूस करता हूं कि इस काम को हमने अंजाम दिया."

एम. सी. मेरीकोम की जीवनी पर बनी फिल्म 'मेरी कोम' पांच सितंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के ट्रेलर में प्रियंका एक समर्पित मुक्के बाज के रूप में नजर आ रही हैं. मेरी कोम के रूप में प्रियंका का मणिपुरी शैली में संवाद बोलना, बॉक्सिंग रिंग में जंगली बिल्ली की तरह अपने प्रतिद्वंद्वी पर टूट पड़ना और रिंग के बाहर जिंदगी में विरोधियों का सामना करना कहीं से भी अभिनय की अतिशयोक्ति नहीं लगती.

भंसाली ने कहा, "अब जब फिल्म पूरी हो गई है, तो ऐसा लग रहा है कि प्रियंका के अलावा मेरी कोम का किरदार कोई और निभा ही नहीं सकता था. उसने उस किरदार को जिया है. उसने किरदार के रग-रग को आत्मसात किया है."