पहला पन्ना >राज्य >बिहार/ Print | Share This  

मांझी के बेटे पर सेक्स स्कैंडल का आरोप

मांझी के बेटे पर सेक्स स्कैंडल का आरोप

पटना. 15 अगस्त 2014

jeetan manjhi


बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के पुत्र प्रवीण मांझी के उपर विपक्षी पार्टी भाजपा ने सैक्स स्कैंडल में शामिल होने का आरोप लगाया है. बिहार भाजपा नेता सुशील मोदी ने नैतिक आधार पर जीतन मांझी से इस्तीफा मांगा है.

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रवीण मांझी और बिहार मिलिटरी पुलिस की एक महिला कॉन्स्टेबल सादे कपड़ों में मंगलवार शाम बोधगया पहुंचे. यहां उन्होंने एक होटल में लक्ज़री कमरा लिया और उसमें चले गए. बताया जा रहा है प्रवीण मांझी पहले भी इस होटल में कई बार इस युवती के साथ आ चुके हैं.

इसके बाद होटलकर्मियों ने बाहर से कमरा बंद कर दिया क्योंकि प्रवीण मांझी ने अपने पहले के बिल पटाए नहीं थे. इस बात पर प्रवीण माझी और होटलकर्मियों के बीच काफी तनातनी भी हुई लेकिन बाद में मामला सुलझ गया.

भाजपा ने इसी बात को आधार बनाते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री को अपने बेटे के एक महिला कॉन्स्टेबल के साथ गलत रिश्ते रखने पर नैतिक जिम्मेदारी लेनी चाहिए. भाजपा ने यह भी कहा है कि प्रवीण मांझी की ओर से बोधगया पुलिस ने बिल भरा है.

वहीं बोधगया पुलिस के एक अधिकारी ने नाम न बताने की शर्त पर बताया कि दोनों बालिग थे और ऐसे में उनका होटेल में जाना कोई संज्ञेय अपराध नहीं है. इस बारे में हमें कोई शिकायत भी नहीं मिली थी कि कोई ऐक्शन लिया जाए.