पहला पन्ना >राजनीति > Print | Share This  

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने की झूठी सफाई

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने की झूठी सफाई

नई दिल्ली. 5 नवंबर 2014
 

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष सतीश उपाध्याय का सफाई करने के लिए कूड़ा फिंकवाना अब भाजपा के लिए मुश्किल का सबब बनता जा रहा है. पार्टी ने इस मामले में हो रही जगहंसाई को देखते हुए इससे दूरी बना ली है और आधिकारिक रूप से कुछ भी कहने से बच रही है.

गौरतलब है कि गुरुवार को एक अखबार में ये खबर आई थी कि दिल्ली भाजपा अध्यक्ष सतीश उपाध्याय और कभी आम आदमी पार्टी की सदस्या रहीं शाजिया इल्मी दिल्ली के इस्लामिक कल्चरल सेंटर के सामने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान के तहत सफाई करने पहुँचे थे लेकिन ये जगह पहले से ही स्वच्छ थी.

फिर वहां मौजूद एक कर्मचारी ने पहले वहां कूड़ा लाकर गिराया और उसे बकायदा बिखरेता भी जिससे कि वो कूड़े जैसा लगा. इसके बाद सतीश उपाध्याय और शाजिया इल्मी ने वहां झाडू लगाई. लेकिन मीडिया में कर्मचारी द्वारा कूड़ा फैलाने की खबर आ गई जिसको लेकर सोशल मीडिया पर सतीश उपाध्याय की खूब आलोचना हुई.

इसके बारे में आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज इस खबर को संज्ञान लेते हुए कहा है कि दिल्ली में भाजपा ने प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत अभियान के साथ धोखा किया है. इसके अलावा कांग्रेस ने भी भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा है कि भाजपा का हर काम फोटो सेशन के लिए होता है.